1. home Hindi News
  2. life and style
  3. viral video 2020 philippines cebu city girl online food order 42 delivery boy reached to deliver food on just one address abk

लड़की ने Online मंगाया खाना, दरवाजे पर पहुंचे 42 Delivery Boy, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लड़की ने Online मंगाया खाना, दरवाजे पर पहुंचे 42 Delivery Boy
लड़की ने Online मंगाया खाना, दरवाजे पर पहुंचे 42 Delivery Boy
सोशल मीडिया

कोरोना वायरस संकट में दुनियाभर में डिजिटल तकनीक का इस्तेमाल लगातार बढ़ रहा है. दुनियाभर के लोग लेन-देन, शॉपिंग से लेकर फूड डिलीवरी के लिए ऑनलाइन एप को यूज कर रहे हैं. लेकिन, कभी-कभी ऑनलाइन फूड डिलीवरी से मुश्किलें भी बढ़ जाती हैं. ऐसी ही घटना फिलिपींस से सामने आई है. फिलिपींस की एक लड़की ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया. यही उसके लिए मुश्किल की वजह बन गई.

एक एड्रेस पर 42 डिलीवरी बॉय 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलिपींस की एक लड़की ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया था. कुछ देर बाद उसके दरवाजे पर 42 डिलीवरी बॉय खड़े हो गए. सारी घटना फिलिपींस के सेबू शहर से सामने आई है. एक स्कूल की स्टूडेंट ने दोपहर में ऑनलाइन खाने का ऑर्डर किया. कुछ देर बाद 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए. लड़की ने दरवाजे से बाहर देखा उसके घर के बाहर डिलीवरी बॉय की लाइन लग चुकी थी.

‼️UPDATE‼️ NANGAHALIN NA GUYS PERO ANG UBAN RIDER NANGLARGA NA BISAN WA SILA NAHALINI KY NAA PA SILAY MGA BOOKING....

Posted by Dann Kayne Suarez on Tuesday, November 24, 2020

डिलीवरी एप में खराबी से दिक्कत

दरअसल, सात साल की लड़की घर में थी. उनसे लंच के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया. उसे खाना देने के लिए 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए. ऐसा ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप में खराबी के कारण हुआ. कुछ लोगों ने लड़की के घर के बाहर खड़े 42 डिलीवरी बॉय की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. कुछ देर में वीडियो वायरल हो गई. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें