1. home Home
  2. life and style
  3. vicky katrina wedding sojat ki mehendi worth lakhs of rupees will be done on katrina hands being prepared with natural oil tvi

Vicky Katrina Wedding: कैटरीना के हाथों में लगेगी लाख रुपए की सोजत की मेहंदी, नैचुरल ऑयल से तैयार की जा रही

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारी बड़े जोरशोर से चल रही है. हर ओर इस सेलिब्रिटी कपल की शादी की चर्चा हो रही है. कैटरीना के हाथों में लगाने के लिए खास ऑर्गेनिक मेहंदी तैयार की जा रही है. इस शादी के लिए 20 किलो मेहंदी का ऑर्डर दिया जा चुका है. मेहंदी की कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
katrina kaif mehndi
katrina kaif mehndi
Instagram

कैटरीना के हाथों में लगाने के लिए खास ऑर्गेनिक मेहंदी राजस्थान के सोजत में तैयार की जा रही है. इस शादी के लिए 20 किलो मेहंदी का ऑर्डर दिया जा चुका है. मेहंदी की कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है. जानें इस मेहंदी की खासियत और इस मेहंदी को तैयार करने का खास तरीका.

कैटरीना के हाथों में लगाने के लिए सोजत में तैयार की जा रही स्पेशल मेहंदी

कैटरीना कैफ के हाथों में सोजत की मेहंदी सजेगी. इसके लिए मजदूर अपने हाथों से मेहंदी तैयार कर रहे हैं. बता दें कि आमतौर पर ये महेंदी मशीन से तैयार किए जाते हैं लेकिन कैटरीन और विक्की कौशल की शादी के लिए स्पेशल मेंहदी हाथों से तैयार की जा रही है. साथ ही इसे तीन बार फिल्टर कर तैयार किया जा रहा.

विक्की-कैटरीना की शादी के लिए दिए गए हैं 20 किलो मेहंदी के ऑर्डर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कारण एक बार फिर सोजत की मेहंदी चर्चा में आ गई है. कैटरीना के हाथों में लगाने के लिए तैयार की जा रही मेहंदी पूरी तरह ऑर्गेनिक होगी. इसमें किसी भी तरह के कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. कैटरीना की शादी के लिए मेहंदी का ऑर्डर लेने वाले व्यवसायी के अनुसार इस शाही शादी के लिए 20 किलो हीना का ऑर्डर मिला है. इसकी कीमत एक लाख रुपए के करीब है लेकिन वे इसके पैसे नहीं लेंगे और गिफ्ट के तौर पर इस सेलिब्रिटी कपल को यह मेहंदी भेजी जाएगी.

नैचुरल ऑयल से तैयार मेहंदी पूरी तरह ऑर्गेनिक होगी

शादी के लिए तैयार की जा रही केमिला मेहंदी कोन में नैचुरल ऑयल का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस शादी के लिए सबसे बेहतरीन क्वालिटी की मेहंदी खास ऑर्गेनिक तरीके से तैयार की जा रही है. बता दें कि इससे पहले सोजत की मेहंदी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों और बड़े उद्योगपतियों की बेटियों के हाथों में लग चुकी है.

विक्की-कैटरीना की शादी के लिए शाही सिक्स सेंस फोर्ट होटल बुक

कैटरीना और विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल में बुकिंग भी हो चुकी है. शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा. वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम करेंगी. अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कंपनियों को काम पर रखा जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें