1. home Hindi News
  2. life and style
  3. twitter users slams dominos india as the company tweet photo of food soldier standing water logged road of kolkata abk

कोलकाता में बारिश के बीच Domino's के फूड सोल्जर ने पहुंचाया ऑर्डर, नाराज Twitter यूजर्स ने लगाई कंपनी की क्लास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बारिश के बीच Domino's के फूड सोल्जर ने पहुंचाया ऑर्डर, Twitter यूजर्स ने कंपनी की लगाई क्लास
बारिश के बीच Domino's के फूड सोल्जर ने पहुंचाया ऑर्डर, Twitter यूजर्स ने कंपनी की लगाई क्लास
ट्विटर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अमूमन कई पोस्ट्स वायरल होते हैं और यूजर्स के कई कमेंट्स भी होते हैं. अब कोलकाता में डोमिनोज के फूड सोल्जर की तारीफ हो रही है. दूसरी तरफ ट्विटर यूजर्स ने कंपनी की भी खूब खबर ली. दरअसल, डोमिनोज इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बुधवार को फोटो ट्वीट किया गया. इसमें बारिश में जमे पानी में एक डिलीवरी बॉय हाथ में ऑर्डर लेकर खड़ा दिखा. इसी फोटो पर यूजर्स ने डोमिनोज की खूब क्लास लगाई.

डोमिनोज इंडिया के हैंडल से पोस्ट फोटो में पानी के बीच खड़े डिलीवरी बॉय को कंपनी ने फूड सोल्जर करार दिया. बस, क्या था ट्विटर पर बखेड़ा हो गया. यूजर्स ने डिलीवरी बॉय की जमकर तारीफ की और कंपनी की कमेंट्स में बखिया भी उधेड़ दी. दरअसल, डोमिनोज इंडिया ने डिलीवरी बॉय शोवन घोष की एक फोटो पोस्ट की. इसमें कोलकाता में बारिश के बाद पानी भरे सड़क पर डिलीवरी बॉय ऑर्डर लेकर खड़ा दिखा. यहीं से ट्विटर पर सारा विवाद खड़ा हो गया.

डोमिनोज इंडिया ने अपने खास ट्वीट में फोटो पोस्ट करते हुए लिखा एक सैनिक कभी कर्तव्य से दूर नहीं होता है. हम नीले रंग में आते हैं. हम कोलकाता की बारिश में गर्म, ताजा और स्वादिष्ट खाना डिलीवर करते हैं. हम अपने #DominosFoodSoldier शोवन घोष को सलाम करते हैं, जिन्होंने भारी बारिश में फंसे हुए ग्राहकों को भी ऐसी कठिन स्थिति में फूड डिलीवरी किया है.’

डोमिनोज के ट्वीट पर कई यूजर्स ने नाराजगी जताई. शीला सरकार ने लिखा- यह चिंताजनक है. नौकरी खोने के डर से कर्मचारी ऐसी स्थिति में भी फूड डिलीवरी को मजबूर हैं. थोड़ी मानवता तो दिखाएं. मयंक माथुर ने लिखा- प्लीज कोई एक्शन लीजिए. ऐसी वर्किंग कंडीशन तो खराब है. कोई भी कर्मचारी इसे डिजर्व नहीं करता है. संजय चौधरी ने अपने कमेंट में डोमिनोज की ही क्लास लगा दी. उन्होंने लिखा- हमें आपके कर्मचारियों की सर्विस के बारे में पता है. आप समय पर सैलरी तक नहीं देते हैं. आए दिन सोशल मीडिया से हमें पता चलता रहता है. पहले आप अपने कर्मचारियों के हित के लिए काम करें. उसके बाद आपको सर्विस के बारे में सोचना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें