1. home Home
  2. life and style
  3. on karva chauth make your wife happy by giving a special gift here are 8 best gift ideas

करवा चौथ पर अपनी पत्नी को स्पेशल गिफ्ट देकर करें खुश, ये हैं 8 बेस्ट Gift Ideas

करवा चौथ विवाहित महिलाओं के लिए खास होता है. यह व्रत महिलाओं का अपने पति के प्रति उनके प्यार और समर्पण को दिखाता है. इस दिन पति अपनी पत्नी को खूबसूरत गिफ्ट देकर उन्हें स्पेशल फील कराते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं करवा चौथ पर अपनी पत्नी को किस तरह के उपहार दें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karwa chauth gift
karwa chauth gift
Instagram

1. रेड रोज चॉकलेट बुके : लाल गुलाब वाला चॉकलेट बुके किसी भी महिला के दिल को खुश करने के लिए काफी है. मार्केट गिफ्ट शॉप से डिफरेंट शेप में ये बुके आप बहुत आसानी से बना कर अपनी वाईफ को सरप्राइज दे सकते हैं. इसमें प्यारा सा कार्ड और आपके दिल से निकले दो लाइन लिख दें. आपकी पत्नी इस गिफ्ट को पा कर खुश हुए बिना नहीं रह पाएगी.

2. डायमंड हार्ट पेंडेंट : डायमंड हार्ट पेंडेंट आप किसी भी ज्वेलरी शॉप से खरीद सकते हैं. अगल-अलग वेट और डायमंड काउंट के अनुसार इसकी रेट वैरी करेगी. अपने पॉकेट को देखते हुए डिजाइन सेलेक्ट करें और करवा चौथ पर पत्नी को गिफ्ट करें.

3. पर्सनलाइज्ड एलइडी फर कुशन : सॉफ्ट फर कुशन का अपना आनंद है. जब इस कुशन के बीचों-बीच आपकी और आपकी पत्नी की खूबसूरत तस्वीर दिखेगी तो पत्नी प्यार से भर उठेगी. पर्सनलाइज्ड गिफ्ट आइटम्स तैयार करने वाले शॉप पर ऑर्डर देते हुए आपको तस्वीर व्हाट्सएप या ईमेल करनी होगी और यह कुशन तैयार मिलेगी.

4. मेकअप किट : सजना संवरना हर महिला को बहुत पसंद होता है. ऐसे में करवा चौथ पर यदि आपकी ओर से उन्हें मेकअप किट मिल जाएगा तो क्या कहने वह खुशी से उछल न पड़े तो कहिएगा.

5. कैंडल लाइट डिनर : करवा चौथ व्रत खोलने के बाद अपनी पत्नी को शहर के अच्छे रेस्टोरेंट में कैंडल लाइट डिनर के लिए ले जाएं. इसे सरप्राइज के तौर पर प्लान करें वह बहुत खुश होगी.

6. डिजाइनर साड़ी ज्वेलरी : इस दिन के लिए अपनी पत्नी को डिजाइनर साड़ी और ज्वेलरी कलेक्शन भी दे सकते हैं. ड्रेसेज और ज्वेलरी हर महिला की पहली पसंद होते हैं जितना दो कम है ऐसे में उन्हें यह तोहफा जरूर पसंद आएगा.

7. पार्लर पैकेज - करवा चौथ गिफ्ट के तौर पर पार्लर पैकेज भी दे सकते हैं. महिलाओं को वैसे भी पार्लर जाना बहुत पसंद होता है. ऐसे एक बढ़िया पार्लर पैकेज उन्हें खुशियों से भर देगा.

8. फोटो वाटर मार्क वाले पेज पर लिखें दिल के जज्बात : आपकी और आपकी पत्नी के फोटो मार्क वाले पेज पर अपने जज्बात लिखें. आप उनसे कितना प्यार करते हैं. उनके लिए क्या महसूस करते हैं सहित वह सबकुछ लिखें जो आप लिखना चाहते हैं. आपका लिखा यह लेटर उन्हें सबसे अधिक खुश करेगा.

Posted by : Anita Tanvi

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें