1. home Hindi News
  2. life and style
  3. lion chewed man finger who use to make fun with him video gets viral lion bites mans finger jamaica zoo sry

शेर के साथ शख्स का मजाक करना पड़ा भारी, जंगल के राजा ने काट ली अंगुली, देखें Viral Video

शेर से मजाक करना एक शख्स के लिए भारी पड़ गया. अफ्रीका चिड़िया घर में जब पिंजरे में बंद शेर के साथ सब सेल्फी और वीडियो लेने में व्यस्त थे. उसी समय एक व्यक्ति ने शेर के साथ कर दी ये मस्ती जो शेर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. फिर इस व्यक्ति के साथ जो हुआ वो एक बुरे सपने से कम नहीं था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shocking Video: Lion caught finger of a man who use to make fun with him
Shocking Video: Lion caught finger of a man who use to make fun with him
Twitter

जंगल के राजा शेर के साथ एक युवक का मजाक करना भारी पड़ गया और वो अपनी रिंग फिंगर गवां बैठा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स शेर के पिंजरे के करीब जाकर खड़ा हो जाता है. शेर भी पिंजरे के अंदर से उसे देख रहा होता है. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद जो शख्स ने किया, उसका खामियाजा उसे अपनी उंगली गवाकर भुगतना पड़ा.

वायरल वीडियो में दिखा शेर का गुस्सा

अफ्रीका चिड़िया घर में जब पिंजरे में बंद शेर के साथ सब सेल्फी और वीडियो लेने में व्यस्त थे. उसी समय एक व्यक्ति ने शेर के साथ कर दी ये मस्ती जो शेर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. फिर इस व्यक्ति के साथ जो हुआ वो एक बुरे सपने से कम नहीं था.

ऐसा प्रतीत होता है, जैसे जहां का भी ये वीडियो है, वहीं पर वह शख्स काम करता होगा. उसके पहनावे से ऐसा लग सकता है. हालांकि, शेर ने उसको ऐसा पकड़ा कि देखने वालों की रूह कांप गई. शेर ने पूरे दम से शख्स की उंगली को खींच लिया और दोनों ही दोनों तरफ से पूरा जोर लगा रहे थे. बस फर्क इतना था कि शख्स अपनी उंगली उसके जबडे से बाहर निकालने के लिए जोर लगा रहा था और वहीं, शेर उंगली के साथ उस पूरे के पूरे शख्स को खाना चाहता था.

वायरल हुआ वीडियो

इस खौफनाक वीडियो को ट्विटर पर @oneciaG नाम के व्यक्ति के अंकाउट से एक यूजर ने ट्वीट किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ जमाइकन कहावत भी लिखा हैं- दिखावे के चक्कर में अपमान ही होता हैं. वीडियो को आज ही शेयर किया गया हैं. जिसे 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं और कई लोगों ने कमेंट भी कर डाला. और इस व्यक्ति की मूर्खता पर भी लोग हस रहे हैं.

घटना की हो रही जांच

ये चिड़ियाघर सांटा क्रूज में स्थित है. इसमें जेब्रा, बंदर, मगरमच्छ समेत कई जानवर हैं. चिड़ियाघर के प्रतिनिधियों ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है. लेकिन जमैका सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स ने इस बात की पुष्टि की है कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें