1. home Hindi News
  2. life and style
  3. ias tina dabi and pradeep gawande wedding pictures tina dabi viral dance video on chaand baaliyan goes viral on social media sry

Tina Dabi ने शेयर की शादी की तसवीरें, ये तेरी चांद बालियां..' गाने पर बहन के साथ लगाए ठुमके, Video Viral

यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर टीना डाबी ने हाल ही में 20 अप्रैल को आईएएस प्रदीव गवांडे के साथ जयपुर में दूसरी शादी की है. उसके बाद 22 अप्रेल को जयपुर के एक होटल में रिसेप्शन रखा गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IAS tina dabi and pradeep gawande wedding, tina dabi viral dance video
IAS tina dabi and pradeep gawande wedding, tina dabi viral dance video
Instagram

Tina Dabi Marriage Pictures: देश की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने हाल ही में डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी कर ली. शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. टीना डाबी की आईएएस बहन रिया डाबी ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. यह वीडियो टीना डाबी की शादी का है. इसमें उनकी शादी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई गई है.

बेहद सादे ढंग से की शादी

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने बेहद ही सादे ढंग से शादी की. दोनों आईएएस कपल की शादी की एक ही तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर में दोनों डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के सामने शादी की रस्म निभाते दिखाई दिए थे. शादी के बाद 22 अप्रैल को ही टीना और प्रदीप का ग्रैंड रिसेप्शन भी था. इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दोनों कपल स्टेज पर बैठे दिखते हैं. इस खास सेरेमनी के लिए IAS कपल ने रानी कलर के कपड़ों को चुना.

डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

टीना डाबी अपनी बहन रिया और दोस्तों के साथ ये तेरी चांद बालियां...गाने पर ठुमके भी लगा रही हैं. रिया डाबी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है

शादी के बाद बदली ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर

टीना डाबी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है. शादी के बाद पहली बार टीना डाबी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर को बदला है. फोटो में वह अपने आईएएस पति डॉ. प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी इस फोटो को #NewProfilePic के साथ पोस्ट किया है. टीना डाबी की नई प्रोफाइल पिक्चर में आईएएस दंपती बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ने मैचिंग के कपड़े भी पहने हुए हैं.

जानिए टीना डाबी और प्रदीप गवांडे

टीना डाबी 2016 बैच की राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं. प्रदीप गवांडे 2013 बैच के हैं. टीना संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं और गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं. 29 साल की टीना डाबी की यह दूसरी और प्रदीप गावंडे की यह पहली शादी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें