28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bizarre News: पत्नी का व्हाट्सऐप स्टेटस चेक किया तो उड़ गए होश, भागा थाने, जानें क्या है मामला

Bizarre News: एक आदमी ने जैसे ही रात के समय अपनी पत्नी का व्हाट्सऐप स्टेटस चेक किया उसके होश उड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि वह सुबह उठकर सबसे पहले थाने की ओर भागा

Bizarre News: आज के समय में हम सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. ऐसा कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि हमारी दुनिया सोशल मीडिया के ही चारों तरफ घूमकर रह गयी है. सोशल मीडिया हमारे जीवन में इस तरह से अपनी जगह बना चुका है कि अब हमें किसी भी चीज की जानकारी वहीं से मिल जाती है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर अपडेटेड रहना हमारे लिए काफी ज्यादा जरूरी हो गया है और हमें काफी गहराई तक इसकी आदत भी लग चुकी है. हाल में में सोशल मीडिया से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिया है.

उत्तर प्रदेश का है मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश का है. सामने आयी जानकारी के अनुसार यहां एक आदमी को अपनी पत्नी के खूंखार इरादों का पता चला और वह भी व्हाट्सऐप स्टेटस के जरिए. इस आदमी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी पत्नी उसे इतना ज्यादा नापसन्द करती है. बता दें इस शख्स ने जब अपनी पत्नी का वहट्सऐप स्टेटस चेक किया तो उसे पता चला कि वह इससे इतना नफरत करती है कि उसका कत्ल करवाने के लिए सुपारी तक दे सकती है. इस स्टेटस में पत्नी ने अपने पति को जान से मारने के लिए लोगों को मारने के लिए सुपारी देने की बात लिखी थी.

Also Read: Bizarre News: 22 द‍िनों के अंतराल पर जन्मे जुड़वां, जानिए कहां का है यह दुर्लभ मामला

क्या था इस स्टेटस में

सामने आयी जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच काफी टाइम से मनमुटाव चल रहा था. इसी बीच शख्स ने अपनी पत्नी का व्हाट्सऐप स्टेटस चेक किया जिसमें उसने कुछ ऐसा लिखा था कि उसके होश उड़ गए. इस महिला ने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस में लिखा था कि जो भी उसके पति को जान से मरेगा वह उसे 50 हजार रुपये देगी. इस व्हाट्सऐप स्टेटस को उस शख्स ने देखा और अपनी जान बचाने के लिए सबसे पहले पुलिस के पास भागा. इस केस को दर्ज कर लिया गया है और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत मामले की जांच की जा रही है.

शादी करने की नहीं थी इच्छा

सामने आयी जानकारी के अनुसार इन दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी. यह महिला भिंड की है. शादी के करीबन 5 महीने बाद यह महिला अपने मायके जाकर रहने लगी थी. केवल यहीं नहीं इस महिला ने अपने पति से डाइवोर्स और भरण-पोषण के लिए कोर्ट में मुकदमा भी दायर कर रखा है. पति की अगर मानें तो उसकी पत्नी की उससे मर्जी के खिलाफ शादी करवाई गयी है. लड़की का किसी अन्य युवक के साथ अफेयर चल रहा था और उस लड़के ने कॉल पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Also Read: Bizarre News: क्या सांपों के मरने के बाद सच में बदला लेती है नागिन, आखिर क्या है इसके पीछे का सच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें