1. home Hindi News
  2. life and style
  3. anand mahindra motivational twitter video goes viral shares a million dollar life lesson with a video of giant sequoia trees user comments this sry

बड़ी से बड़ी मुश्किल से लड़ने का हौसला देगा ये Video, एक बार जरूर देखें

उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर जुगाड़ से बने वीडियो शेयर करते हैं और जुगाड़ से नई-नई चीजें बनाने वाले लोगों की तारीफ भी करते हैं. अपने एक इंस्पिरेशनल वीडियो को उन्होंने मंडे मोटिवेशन के रुप में पोस्ट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anand Mahindra Motovational Twitter Video
Anand Mahindra Motovational Twitter Video
Prabhat Khabar GraphicAnand Mahindra Motovational Twitter Video:

Anand Mahindra Motovational Twitter Video: देश के मशहूर बिजनसमैन और महिंद्रा एंड मंहिद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोमवार को एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया. अपने एक इंस्पिरेशनल वीडियो (Anand Mahindra Twitter) को उन्होंने मंडे मोटिवेशन के रुप में पोस्ट किया है.

आनंद महिंद्रा ने वीडियो में लिखा ये कैप्शन

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो (Anand Mahindra inspirational video) में कैप्शन देते हुए लिखा, "चुनौतियों का सामना करते समय, इस छवि को देखना खुद को याद दिलाने का एक सही तरीका है कि जैसे हम जीवन की एक बहुत बड़ी योजना का हिस्सा हैं, वैसे ही हमारी मौजूदा समस्याएं भी इस ब्रह्मांड का एक छोटा सा हिस्सा हैं. अपने लॉन्ग टर्म गोल्स पर ध्यान केंद्रित करें #MondayMotivation (sic) "

यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के पोस्ट को किया एप्रिशिएट, लिखी ये बात

अमरदीप गुप्ता नामक एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, "सिकोइया के पेड़ों के बारे में एक दिलचस्प तथ्य यह है कि वे इतने लंबे हो जाते हैं. इन पेड़ों की जड़ें सभी उलझी हुई हैं और यही उन्हें लंबा होने देती हैं। साथ में वे लंबे हो जाते हैं, अपने रिश्ते और बंधन के कारण वो बढ़ रहे हैं."

एक अन्य यूजर ने लिखा है "यदि आप कैलिफ़ोर्निया नहीं गए हैं, तो वहां के इस एवेन्यू पर जाएँ. यह काफी अच्छा अनुभव होगा."

सोशल मीडिया काफी सक्रिय हैं महिंद्रा

आनंद महिंद्रा उन चुनिंदा लोगों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर भी अक्सर वह अपनी राय रखते हैं. रूस-यूक्रंन संघर्ष में भी उन्होंने बिना किसी देश का नाम लिए ट्वीट किया है कि शांति ही अंतिम उपाय हो सकती है. इससे पहले जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा पर भी उन्होंने निराशा जताई थी. मंहिद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोमवार को एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया. अपने एक इंस्पिरेशनल वीडियो को उन्होंने मंडे मोटिवेशन के रुप में पोस्ट किया है.

आनंद महिंद्रा कुछ दिनों पहले शेयर की थीं सूर्यास्त की तस्वीरें

कुछ दिनों पहले ही आनंद महिंद्रा ने मुंबई और उसके आस-पास सूर्यास्त की तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक प्रवृत्ति को जन्म दिया. प्रवृत्ति तब शुरू हुई जब हर कोई जनवरी में बारिश के बाद मुंबई के शानदार साफ आसमान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था. जैसे ही मिस्टर महिंद्रा ने अलीबाग में ली गई सूर्यास्त की एक तस्वीर शेयर की, उनकी टाइमलाइन लोगों द्वारा खींची गई तस्वीरों को शेयर करने से भर गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें