1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. zareen khan mother admitted to icu actress appeals to fans to pray for her slt

जरीन खान की मां ICU में हुई भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की उनके लिए दुआ और प्रार्थना करने की अपील

जरीन खान की मां की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. एक्ट्रेस ने फैंस से उनके लिए दुआ और प्रार्थना करने की अपील की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Zareen Khan
Zareen Khan
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भले ही लाइमलाइट से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनकी फोटोज या फिर म्यूजिक वीडियोज रिलीज होते ही वायरल हो जाती है. इन-दिनों जरीन अपनी मां की स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा परेशान है. एक्ट्रेस ने अपनी मां को आईसीयू में भर्ती कराया है.

मां की स्वास्थ्य के लिए मांगी दुआ

दरअसल जरीन खान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया कि उनकी मां की तबीयत खराब है और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. अभिनेत्री ने अपने फैंस से उनकी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया. उन्होंने लिखा, "मेरी मां फिर से बहुत अस्वस्थ हैं ... उन्हें कल रात फिर से अस्पताल ले जाना पड़ा ... वह आईसीयू में हैं. आप सभी से अनुरोध है कि कृपया मेरी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें,"

Zareen Khan Post
Zareen Khan Post
Instagram

शिवाशीष मिश्रा के साथ है अफेयर

हाल ही में जरीन खान 'बिग बॉस' फेम शिवाशीष मिश्रा के साथ रोमांस को लेकर चर्चा में थीं. अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने एक समाचार पोर्टल को बताया था कि अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी, लेकिन वे एक खूबसूरत दौर में हैं.

जरीन इस म्यूजिक एल्बम में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन अपने आगामी संगीत वीडियो ''ईद हो जाएगी'' को लेकर बिजी चल रही है. इस वीडियो में उनके साथ उमर रियाज भी है. जरीन खान ने 2010 में फिल्म वीर से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. भले ही फिल्म सलमान की मौजूदगी के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जादू करने में नाकाम रही, लेकिन इसने जरीन के लिए कुछ दरवाजे खोल दिए. अभिनेत्री खुशी-खुशी सारा श्रेय सलमान को देती, है क्योंकि उन्होंने ही उन्हें फिल्म उद्योग में लॉन्च किया था.

सलमान खान की शुक्रगुजार है जरीन

जरीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह कहने के बाद कि वह हमेशा के लिए उनसे पीछे नहीं हट सकतीं. "मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं, क्योंकि अगर मैं उनके लिए नहीं होता तो मैं कभी भी इंडस्ट्री में प्रवेश नहीं करती. उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में एंट्री दी, लेकिन इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद मेरा संघर्ष शुरू हुआ, क्योंकि तब मुझे कुछ नहीं पता था. सलमान कमाल के इंसान हैं, लेकिन साथ ही वे बिजी मैन भी हैं.” जरीन वीर के बाद कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में दिखाई दीं, जिनमें 'रेडी', 'अक्सर 2', 'हेट स्टोरी 3' और 'हाउसफुल 2' शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार 2021 की डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में देखा गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें