1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishtey hain pyaar ke fame shaheer sheikh to marry girlfriend ruchika kapoor in november traditional grand ceremony held in february after court marriage latest update bud

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke फेम शहीर शेख इसी महीने करेंगे शादी, कोर्ट मैरिज से लेकर प्राइवेट सेरेमनी तक, पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 shaheer sheikh marriage
shaheer sheikh marriage
twitter

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke : सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) फेम एक्‍टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. एक्टर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था कि वो रुचिका कपूर को डेट कर रहे है. अब शहीर शेख डेढ़ साल से रुचिका कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. जल्‍द ही लव बर्ड शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शहीर शेख और रुचिका कपूर नवंबर महीने के आखिर तक शादी करेंगे. पहले दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद उनके घर में परिवार वालों की मौजूदगी में एक प्राइवेट सेरेमनी रखी जाएगी. कोर्ट मैरिज के बाद शहीर और रुचिका अगले साल फरवरी में पारंपरिक रीति-रिवाज से ग्रैंड सेरेमनी में शादी करेंगी.

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, "महामारी के कारण, यह जोड़ी शादी में ज्‍यादा तामझाम नहीं करना चाहते. मुंबई में समारोह से पहले, शहीर अपने जम्मू स्थित घर में एक छोटा सा समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें सिर्फ उनका परिवार शामिल होगा. अगर महामारी की स्थिति में सुधार होता है, तो अगले साल फरवरी में मुंबई में उनकी पारंपरिक शादी होगी "

टीवी का जानामाना नाम है श‍हीर शेख

टीवी एक्‍टर और मॉडल शहीर शेख साल 2013 में दिखाए गए 'महाभारत' सीरियल में अर्जुन और 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में अबीर के किरदार से काफी पॉपुलर हुए. उन्‍होंने कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी से भी खासा सुर्खियां बटोरीं. उन्‍होंने साल 2009 में सीरीयल क्‍या मस्‍त है लाइफ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह झांसी की रानी में नाना सा‍हब के किरदार में दिखे. उन्‍होंने कई चर्चित सीरीयल्‍स में काम कर लोगों का दिल जीता है. श‍हीर शेख प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

कौन है रुचिका कपूर

रुचिका कपूर का जन्म 21 जून, 1988 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से पूरी की है. रुचिका ने जय हिंद कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर में बैचलर ऑफ आर्ट्स(बी.ए.) की डिग्री हासिल की. वह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष भी हैं. रचनात्मक निर्माता के रूप में रुचिका ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग और लैला मजनू सहित कई फिल्मों में काम किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें