1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama serial kavya aka madalsa sharma flaunts tattoo in swimming pool actress bold photo viral on internet fans says this bud

'Anupama' की 'काव्‍या' ने शेयर की ये बोल्‍ड PHOTOS, पूल साइड में दिखा एक्‍ट्रेस का हॉट अंदाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madalsa Sharma photo
Madalsa Sharma photo
instagram

Madalsa Sharma Kavya Bold Photo : स्‍टार प्‍लस के चर्चित शो 'अनुपमा' (Anupama) में काव्‍या के किरदार से लोगों का दिल जीत रही मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सुर्खियों में हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अब एक्‍ट्रेस की कुछ तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस तसवीर वह पूल में पोज देते हुए पीठ पर बना टैटू दिखाती नजर आ हैं. उनका यह तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है.

मदालसा शर्मा ने तसवीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' सौंदर्य उस पल की शुरुआत करता है जब आप खुद होने का फैसला करते हैं.' इस तसवीर में मदालसा शर्मा ने बालों का पोनीटेल बनाया है और दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. उनका बिकनी लुक तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' आप बहुत खूबसूरत हैं और प्रतिभाशाली मेरी माँ भी कहती है कि अनुपमा में काव्या बहुत सुंदर है. निर्देशक ने आपको अनुपमा में चुनकर सर्वश्रेष्ठ विकल्प दिया है.' उनकी तसवीर पर लोग आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. उनकी अदाएं कमाल की लग रही हैं.

बता दें कि मदालसा शर्मा दिग्‍ग्‍ज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू हैं. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अभिनेत्री मदालसा शर्मा से शादी की है. बता दें कि इन दिनों मदालसा अनुपमा शो में दिख रही है. उनका किरदार लोगों को पसन्द आ रहा है. वहीं यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है.

मदालसा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्‍म 'Fitting Master' से एक्टिंग में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनके काम की तारीफ की गई. इसके अगले साल उन्‍होंने कन्‍नड़ फिल्‍म 'Shourya' में काम किया. इस फिल्‍म ने उनके करियर को एक नयी उड़ान दी. इसके बाद भी उन्‍होंने कुछ तेलुगू फिल्‍म में काम किया जिसमें उनकी अभिनय को सराहा गया. इसके बाद साल 2011 में उन्‍होंने फिल्‍म 'एंजेल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

मदालसा का जन्‍म 26 सितंबर 1991 को मुंबई में हुआ था. उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई की है. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि वो हमेशा से जानती थी कि उन्‍हें एक एक्‍ट्रेस बनना है. मदालसा ने किशोर नमित कपूर के इंस्‍टीट्यूट से एक्टिंग सीखी है. उन्‍होंने गणेश आचार्य और श्‍यामक डावर की छत्रछाया में डांस भी सीखा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें