1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert naksh and keerti are finally granted divorce by the judge naira upset upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : नक्‍श और कीर्ति का तलाक, अब क्‍या करेगी नायरा? आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. आदित्‍य की सच्‍चाई का खुलासा हो गया है. वहीं नक्श और कीर्ति ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है, लेकिन कृष और अन्य बच्चे ऐसा नहीं चाहते हैं.

नायरा-कार्तिक और गोयनका परिवार भी नक्ष और कीर्ति को यह कदम उठाने से रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन नक्श, कीर्ति को वकील के पास जाने के लिए कहता है. नायरा और कार्तिक ने दोनों को दोबारा सोचने के लिए कहा लेकिन उनकी बातों का कोई परिणाम नहीं निकला. नक्श और कीर्ति को आखिरकार जज ने तलाक दे दिया. नायरा और कार्तिक की हार हुई है. वे बेहद परेशान हैं और गोयनका भी भावुक हैं.

नक्श और कीर्ति दोनों ही मुश्किल दौर का सामना कर रहे हैं. हालांकि, कृष के लिए भी दोनों अब एकसाथ नहीं रहना चाहते. नायरा, दोनों के तलाक से काफी परेशान है क्‍योंकि वह लगातार दोनों को करीब लाने की कोशिश कर रही है. उसे लगा था कि कृष के लौटने के बाद दोनों अपने बेटे के लिए शायद एक हो जाएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. क्या वह भविष्‍य में उन्हें फिर से साथ ला पाएंगे? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

आपने देखा कि, आदित्‍य मंदिर से नीचे गिर जाता है. कृष, वंश, और कायरव को डर था कि आदित्य की मौत के लिए नायरा उन्हें गिरफ्तार करवा देगी. बच्चे भागने का फैसला करते हैं, लेकिन उसी समय, कायरव को याद आता है कि कार्तिक और नायरा ने उसे हमेशा समर्थन देने का वादा किया था.

कायरव, नायरा के पास जाता है और सच्चाई का खुलासा करता है. उसका कहना है कि वह जेल नहीं जाना चाहता. नायरा अपने बचपन को याद करती है जब वह जेल जाने के डर से घर से भाग गई थी. हालांकि अब आदित्‍य का सच सामने आ चुका है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें