1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. himansh kohli angry on fake video that shows him apologising to neha kakkar doing the rounds bud

नेहा कक्‍कड़ से माफी मांगने वाले VIDEO पर भड़के हिमांश कोहली, बोले - सुधर जाओ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himansh Kohli angry on Fake Video
Himansh Kohli angry on Fake Video
twitter

Himansh Kohli angry on Fake Video : फेमस सिंगर नेहा कक्‍कड़ के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा जाहिर किया है. उन्‍होंने नेहा कक्‍कड़ की शादी के बाद वायरल हुए फर्जी वीडियो को लेकर नाराजगी जाहिर की है. दरअसल नेहा कक्‍कड़ ने हाल ही प‍ंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की है. इसके बाद से ही हिमांश कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली लंबे समय तक एकदूसरे को डेट कर चुके हैं.

नेहा और हिमांश के अफेयर ने खूब चर्चा बटोरी थी. इसके बाद इनके ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. अब नेहा की शादी के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिमांश को माफी मांगते दिखाया गया है. एक्‍टर ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया है और एक पोस्‍ट भी लिखा है. उनकी नाराजगी साफ झलक रही है.

himansh kohli insta
himansh kohli insta
instagram
himansh kohli insta
himansh kohli insta
instagram

हिमांश कोहली ने वीडियो साझा करते हुए लिखा,' मैं हैरान हूं, यह तोड़-मरोड़कर पेश किए गए कंटेंट को बैन कर दिया जाना चाहिए. इससे किसका फायदा हो रहा है? दुख की बात तो यह है कि लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. प्‍लीज जाग जाओ. इस फर्जी और नफरत फैलानेवाले वीडियो को शेयर करना बंद करो , सुधर जाओ.' उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा की शादी पर हिमांश कोहली ने कुछ ऐसे था रिएक्ट

नेहा की शादी के बारे में बात करते हुए उनके पूर्व प्रेमी और अभिनेता हिमांश कोहली ने कहा था, "अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं. वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह बहुत अच्छा है." यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उनकी लव स्‍टोरी के बारे में पता था, हिमांश ने कहा था, "नहीं, सच में नहीं."

4 साल तक एकदूसरे को किया था डेट

हिमांश और नेहा कक्‍कड़ ने 4 सालों तक एकदूसरे को डेट किया था. जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा का दर्द सबके सामने छलक आया था. नेहा कक्‍कड़ ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक के बाद एक कई इमोशनल स्‍टेटस शेयर किए थे. इन पोस्‍ट्स में उन्‍होंने जाहिर किया था कि उनका दिल टूटा है. यहां तक कि नेहा कक्‍कड़ 'इंडियन आइडल' के सेट पर एक कंटेस्‍टेंट का गाना सुनकर रोने लगी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें