1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kirti warns naira to stay away from her and aditya big twist upcomig episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: कीर्ति ने दे डाली नायरा को चेतावनी, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: टीवी सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि आदित्‍य लगातार कीर्ति को ब्‍लैकमेल रहा है. इस बार छोरी कीर्ति को रोता देख लेती है. वह आकर उसे बताती है कि घरवाले उन्‍हें बुला रहे हैं.

नक्ष, कीर्ति को नारियल पानी देता है. आदित्‍य को सामने देखकर कीर्ति के हाथ से नारियल छूट जाता है. आदित्‍य नायरा से इस पूरे मामले को लेकर बात करने को कहता है. वह कहती है कि उसे कीर्ति से कुछ भी पूछने की जरूरत महसूस नहीं होती है और उसे वहां से जाने के लिए कहती है.

आदित्य नायरा को एक राज के बारे में चेतावनी देता है कि कीर्ति सभी से कुछ छुपा रही है. नक्श ने छोरी को गायू के साथ देखता है. नायरा आदित्य का कॉलर पकड़ लेती है और उसे कीर्ति से दूर रहने की चेतावनी देती है. कीर्ति स्थिति को संभालती है और नायरा को बताती है कि वह व्यवसाय में निवेश करना चाहती है, जिससे वह इनकार करती है.

कीर्ति नायरा को इस मामले से दूर रहने के लिए कहती है. नक्ष ने कीर्ति से पूछा कि उसे क्या परेशान कर रहा है, और वह कहती है कि वह जो कुछ भी कर रही हैं, वह बेटे कृष के लिए है. कीर्ति नक्ष को गले लगाती है और उसे सॉरी कहती है. वहीं छोरी के माता-पिता होने का दावा करने वाले दंपति ने उसका पीछा करते हैं क्योंकि वह खिलौने खरीदने के लिए नक्षऔर गायू के साथ बाहर गई थी.

नायरा का मानना है कि आदित्य हमेशा एक बुरा आदमी रहा था, लेकिन इस बार वह कीर्ति की चिंता करती हैं. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्‍या आदित्‍य नायरा को सच्‍चाई बतायेगा. आदित्य अपने गंदे इरादों के साथ वापस आ गया है. उसका मुख्य मकसद कीर्ति से कृष को छीनना है. दरअसल कृष, आदित्य और कीर्ति का बच्चा है और वह अब कीर्ति को ब्लैकमेल कर रहा है.

नायरा को पहले से इस बात का शक है कि कोई तो ऐसी वजह से है जिससे वह छुप छुपकर आदित्‍य से मिल रही हैं. वह कीर्ति और नायरा को दो बार चुपके चुपके मिलते हुए पकड़ चुकी है. वह कीर्ति से लगातार जानने की कोशिश कर रही है कि क्‍यों वह नक्ष को धोखा देकर आदित्‍य से मिल रही है जबकि वह यह जानती है कि आदित्‍य पहले भी उनकी शादीशुदा जिंदगी में जहर घोल चु‍का है. आदित्य की वापसी के साथ, नक्ष और कीर्ति का रिश्ता अब खतरे में है. क्‍या नक्ष के सच्‍चाई का पता चल पायेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें