1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai fame mohena kumari singh shares first photo with baby boy actress wrote special post slt

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना सिंह ने बेटे के साथ शेयर की पहली तसवीर, लिखा ये स्पेशल पोस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी कुछ दिन पहले ही मां बनी है. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अब मोहिना ने अपने बेबी बॉय के साथ एक फोटो शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mohena Kumari
Mohena Kumari
instagram

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी और सुयश रावत ने कुछ दिनों पहले ही एक बच्चे का स्वागत किया. दोनों एक बेबी बॉय के मम्मी-पापा बने है. मेहिना के फैंस बेबी के आने काफी खुश है. अब एक्ट्रेस या फिर यूं कहे रीवा की राजकुमारी ने अपने बेटे के साथ पहली तसवीर साझा की है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मोहिना ने अपने पति और बच्चे के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी लिखा है.

मोहिना कुमारी ने सबसे पहले सभी को उनकी, सुयश और उनके नवजात शिशु के लिए शुभकामनाओं, आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, "15 अप्रैल 2022 को हम इस दुनिया में अपने पहले बच्चे को लेकर आए हैं, आप सभी ने हम पर जो प्यार, रोशनी और आशीर्वाद बरसाया है, उसके लिए धन्यवाद." मोहिना ने खुलासा किया कि बच्चे के आने के बाद पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ करने को मिला है. "ये पिछले कुछ दिन इतनी तेजी से चले गए हैं कि मुझे पूरी तरह से बैठने और पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका नहीं मिला है. 15 अप्रैल के बाद से जीवन अस्पताल के बिस्तर, बेबी नर्स, बच्चे को खिलाने, बच्चे के रोने के बारे में रहा है, बच्चे को शांत करना, नींद नहीं आना, दवाएं और निश्चित रूप से ठीक होना., ”

मोहिना ने आगे लिखा, "सुयशरावत और मैंने एक साथ कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया, यहां तक ​​कि उन भावनाओं को भी जिन्हें हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था. हम मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और हमेशा एक-दूसरे की परवाह करते रहे. हम जानते थे कि यह यात्रा हम कर रहे हैं और जीवन बदल देंगे हमारे लिए और हमने हर कदम पर एक-दूसरे की जरूरतों, विचारों, चिंताओं और भावनाओं का सम्मान किया."

उन्होंने सुयश को संबोधित करते हुए, कहा, "हमारी नन्ही परी को इस दुनिया में लाना बहुत खास रहा है, लेकिन यह निश्चित रूप से आपके कारण अधिक खास रहा है मेरे प्यारे पति. माता-पिता के रूप में इस नई यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं. मुझे आशा है कि हम इस नन्हे इंसान को सही ताकत, सहारा और मार्गदर्शन दे सकते हैं, हम इस दुनिया में लाए हैं, ताकि वह हर किसी के प्रति उतना ही मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और देखभाल करने वाला हो जितना हम एक-दूसरे के साथ रहे हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें