1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai after mohsin khan and shivangi joshi this actress also quits the show bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी और मोहसिन के बाद इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा शो, कार्तिक के करीब है ये किरदार

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जल्द ही जेनेरेशन लीप देखने को मिलनेवाला है जिसके बाद सब कुछ बदल जायेगा. मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ कार्तिक और नायरा/सीरत अब शो का हिस्सा नहीं होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kartik and naira
kartik and naira
instagram

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जल्द ही जेनेरेशन लीप देखने को मिलनेवाला है जिसके बाद सब कुछ बदल जायेगा. मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ कार्तिक और नायरा/सीरत अब शो का हिस्सा नहीं होंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में उन्होंने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की है. फैंस के लिए ये बड़ा झटका है. लेकिन अब खबरे हैं कि लीड जोड़ी के शो छोड़ने के बाद एक और एक्ट्रेस शो छोड़ने जा रही हैं.

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ही नहीं सिमरन खन्ना भी शो छोड़ देंगी. शो में गायू का किरदार निभाने वाली सिमरन खन्ना भी शो छोड़ देंगी. टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, सिमरन खन्ना ने कहा कि शो के लिए शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह इससे ज्यादा बात नहीं कर पायेंगी क्योंकि वह भावुक हैं. उसने साझा किया कि 2019 से शो के बारे में सब कुछ यादगार था. उन्होंने बताया कि वो शो में एक परिवार की तरह काम करते हैं.

सिमरन ने खुलासा किया कि, शिल्पा रायजादा ने भी अपना सफर खत्म कर दिया है और वे दोनों इमोशनल हो गए हैं लेकिन रोने के बजाय इस खूबसूरत यात्रा का जश्न मनाने का फैसला किया. उन्होंने शेयर किया कि शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और वह उनकी शिक्षक रही है. एक्ट्रेस ने कहा, "शो मेरे लिए एक लकी चार्म रहा है इसने मुझे बहुत कुछ दिया है. ये रिश्ता की फैन फॉलोइंग बहुत रीयल है, वे आप पर प्यार की बौछार करते हैं, भले ही आप एक अलग शो में जाते हैं, प्यार बरकरार रहता है."

उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है की सबसे प्यारी यादें भी साझा की. सिमरन ने कहा, "आउटडोर शूट, यह सबसे यादगार शूट रहा है. शूटिंग के दौरान हमें बिल्कुल अलग अनुभव हुआ. मैंने शो को दो साल से अधिक समय दिया है इसलिए हां मैं हमेशा संजो कर रखूंगी ये पल. आज ही जब मैं इसे शूटिंग खत्म कर कर वापस लौटी, मैंने अपनी अलमारी खोली और चिप्स पाया, स्वाद ने मुझे चिप्स के लिए हुए झगड़े की याद दिला दी और खाने के दौरान मुझे समय याद आ रहा था. "

गौरतलब है कि, शिवांगी को रिप्लेस करने को लेकर अब तक कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके है. इसमें अब प्रणाली राठौर के नाम की चर्चा हो रही है. प्रणाली ने इसपर बात करते हुए बताया है कि उसे शो के लिए अप्रोच किया गया है. प्रणाली राठौर ने इंडिया फोरम से बातचीत में कहा, ये बात सच है कि मुझे ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने अप्रोच किया था. अब तक मैंने कोई फैसला नहीं किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें