1. home Home
  2. entertainment
  3. indian idol 12 winner pawandeep rajan and arunita kanjilal get a strict diktat from their families before promote their new song manzoor dil bud

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को मिली सख्त हिदायत, परिवारवालों ने साफ शब्दों में कह दी ये बात

बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में पवनदीप और अरुणिता को उनकी फैमिली की ओर से सख्त हिदायत दी है कि वे अपनी गायकी पर फोकस करें और अपनी पर्सनल लाईफ को बढ़ावा न दें.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
instagram

इंडियन आइडल 12 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अपने प्रशंसकों का दिल चुराने के लिए फिर से तैयार हैं. दोनों अपने लेटेस्ट लव ट्रैक 'मंज़ूर दिल' के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं, जिसे पवनदीप और आशीष कुलकर्णी ने कंपोज किया है. अराफात महमूद ने गाने के बोल लिखे हैं और यह गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा. इस बीच पवनदीप और अरुणिता को उनकी फैमिली की तरफ से कड़ी हिदायत दी है.

बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में पवनदीप और अरुणिता को उनकी फैमिली की ओर से सख्त हिदायत दी है कि वे अपनी गायकी पर फोकस करें और अपनी पर्सनल लाईफ को बढ़ावा न दें. दरअसल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 पर भी मेकर्स पवनदीप और अरुणिता के बीच लव एंगल दिखा रहे थे और प्रशंसकों ने भी इस जोड़ी को #AruDeep नाम दिया. हालांकि शो में ही दोनों ने कबूल किया था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक अच्छी दोस्ती का बंधन साझा करते थे.

बता दें कि, 'इंडियन आइडल' 12 के विनर पवनदीप राजन और कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को दर्शकों का बेसुमार प्यार मिला. दोनों की जोड़ी शो के बाद भी लाइमलाइट में हैं. दोनों लगातार एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रहे हैं.दोनों के बीच की केमेस्ट्री फैंस काफी पसंद करते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप ने पहाड़ी गीतों से अपनी शुरुआत की और अपने प्रशंसकों को उनकी सुरीली आवाज से मदहोश कर दिया. उन्होंने शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ भी परफॉमेंस दी थी.उत्तराखंड के चंपावत जिले में 27 जुलाई 1996 को जन्मे पवनदीप को बचपन से ही गाने का शौक था. पवनदीप ने अपनी कड़ी मेहनत से देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है.

इंडियन आइडल 12 ट्रॉफी जीतने से पहले, हैंडसम हंक ने द वॉयस ऑफ इंडिया शो भी जीता था. बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक पवनदीप की कुल संपत्ति $1 मिलियन से $2 मिलियन के बीच है. उनकी आमदनी 10-20 लाख रुपये बताई जा रही है.न्हें साल 2016 में उत्तराखंड सरकार ने यूथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें