1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai actress mohena kumari singh reveals her son name with cute video slt

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने रिवील किया अपने बेटे का नाम, शेयर किया क्यूट सा VIDEO

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह उर्फ​कीर्ति गोयनका ने आखिरकार अपने बेटे का नाम रिवील कर दिया है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सबको अपने बेटे की झलक भी दिखाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Mohena Son Name
Mohena Son Name
Instagram

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) हाल ही में मां बनी है. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. मोहिना ने अपने बेबी बॉय का चेहरा रिवील नहीं किया है, हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. अदाकारा ने इसके साथ एक क्यूट सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपने बच्चे के साथ कहीं जाती दिख रही हैं.

मोहिना कुमारी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया. उन्होंने अपने शहजादे है नाम अयांश रखा है. मोहिना ने इस दौरान अपने बेटे के पहले फ्लाइट एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया. मोहिना इस वीडियो में अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर दिखी, यहां उन्होंने फैंस के साथ फोटोज खिचवाईं, बाद में अपने पति के साथ फ्लाइट में बैठी दिखीं.

मोहिना कुमारी ने रिवील किया बेटे का नाम

मोहिना ने वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया. उन्होंने लिखा, यह हमारे नन्हे-मुन्नों की पहली यात्रा, पहली उड़ान, पहली यात्रा का अनुभव था !!! हम एक्साइटेड थे, लेकिन थोड़ा नर्वस भी थे कि यह कैसे चलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे ठीक से समझ लिया और यह भी कि हमारा बच्चा एक बहुत अच्छा ट्रैवल पार्टनर था, मुझे कहना होगा. मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी पहली यात्रा में अच्छा किया और इसी तरह हमने @suyeshrawat. यात्रा के बाद हमारे बेबी सूमो का शानदार स्वागत हुआ. अरे हां... वीडियो के अंत में एक सरप्राइज है. अगर आपको पता चल गया हो तो मुझे बताएं.

मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत की लव स्टोरी

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत ने साल 2019 में ऋषिकेश में एक शादी की थी. एक्ट्रेस के पति सुयश रावत एक बिजनेसमैन और सतपाल महाराज और अमृता जी के बेटे हैं, जो उत्तराखंड कैबिनेट का हिस्सा थे. मोहिना कुमारी सिंह को ये रिश्ता क्या कहलाता है से कीर्ति के नाम से जाना जाता है. इस कैरेक्टर में उन्हें काफी प्यार मिला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें