1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when sapna choudhary wanted to suicide due to this reason haryanvi dancer blessed with a baby boy husband veer sahu dance video div

जब जहर खाकर सपना चौधरी ने की थी सुसाइड की कोशिश, ये थी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary
instagram

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर डांस करती है तो उनके चाहने वाले दिल थाम कर उनको ही देखते रह जाते है. इन दिनों सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में सपना चौधरी के मां बनने की खबर आई है. सपना ने इसी साल जनवरी में वीर साहू से शादी कर ली थी. दोनों ने ये शादी सीक्रेट रखी थी. आज बेहद खुशहाल जिंदगी जीने वाली सपना ने एक समय में जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की थी.

दरअसल, एक समय ऐसा भी थी कि सपना ने एक विवाद में फंसने के बाद अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी. सपना चौधरी ने 17 फरवरी 2016 को गुरुग्राम के चकरपुर में एक रागिनी गाई थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ था. सपना के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लेकर जबरदस्त नेगेटिव अभियान चला था. इस सबसे परेशान होकर सपना ने ये कदम उठाया था. हालांकि उनकी जान बच गई.

जिसके बाद सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं. बिग बॉस में वह ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

वहीं पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर खबरें थी कि सपना चौधरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू संग सगाई कर ली है. बता दें कि वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं. वह हरियाणा की कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. वह हरियाणवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और उन्‍हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है. सपना और वीर साहू को कई बार एक साथ स्टेज शो करते देखा जा चुका है.

सपना चौधरी अपने डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. जब भी हरियाणवी म्यूजिक की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है. बता दें कि घर का खर्च चलाने के लिए 12 वर्ष की उम्र में सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया. सपना को पहला बड़ा ब्रेक अपने एलबम 'सॉलिड बॉडी' से मिला.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें