1. home Home
  2. entertainment
  3. when anu malik slapped himself infront of contestant during indian idol audition neha kakkar reaction watch viral video dvy

Indian Idol : जब कंटेस्टेंट के सामने अनु मलिक ने खुद को जड़ दिया था थप्पड़, नेहा कक्कड़ का ऐसा था रिएक्शन, Video

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) इन दिनों कभी किसी एपिसोड को लेकर तो कभी किसी कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में छाया हुआ है. इस बीच इंडियन आइडल के पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनु मलिक एक कंटेस्टेंट की गायिकी से इतने परेशान हो जाते है कि वो खुद को थप्पड़ मारने लगते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anu malik and neha kakkar in Indian Idol
anu malik and neha kakkar in Indian Idol
instagram

Indian Idol : 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) इन दिनों कभी किसी एपिसोड को लेकर तो कभी किसी कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में छाया हुआ है. इस बीच इंडियन आइडल के पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनु मलिक एक कंटेस्टेंट की गायिकी से इतने परेशान हो जाते है कि वो खुद को थप्पड़ मारने लगते है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'इंडियन आइडल के इस वीडियो को सेट इंडिया के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. वीडियो 'इंडियन आइडल 11' का है और इसमें अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी दिख रहे है. ये एक ऑडिशन राउंड का वीडियो है. ऑडिशन के लिए एक पवन कुमार नाम के एक कंटेस्टेंट आते है.

वीडियो में दिख रहा है कि पवन हाथ में पानी से भरा एक कप लेकर इंडियन आइडल के ऑडिशन रूम में आता है. अनु मलिक उससे पूछते है, तुम इतना घबराए हुए क्यों हो बेटा. इसपर वो कुछ नहीं कहता. जिसके बाद विशाल उसे गाना गाने के लिए कहते है. पवन 'ऐ दिल है मुश्किल' से बुल्लेया गाना जैसे ही शुरू करते है, जजेज का एक्सप्रेशन देखने लायक है.

पवन जोर-जोर से चिल्लाकर गाने लगता है और ये सुनकर नेहा खूब हंसने लगती है. अनु मलिक उसका गाना सुनकर चौंक जाते है और खुद को थप्पड़ मारने लगते है. वो लगातार खुद को थप्पड़ मारते हुए वीडियो में दिख रहे है. नेहा उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन वो नहीं सुनते. बता दें कि इन दिनों इंडियन आइडल 12 में अनु मलिक बतौर जज के रूप में नजर आ रहे है.

वहीं, पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सात खून माफ का सान्ग डार्लिंग गाया था, जिसके बाद उनपर फैंस फिर से नाराज हो गए थे. बता दें कि कुछ एपिसोड से शनमुख प्रिया को 'इंडियन आइडल 12' से बाहर निकालने की मांग यूजर्स कर रहे है. यूजर्स का कहना है कि वो एक ही अंदाज में सारे गानों को गाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें