1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. viral video the little girl gave amazing expressions on alia bhatt romantic song meri jaan rts

Alia Bhatt के रोमांटिक गाने 'मेरी जान' पर छोटी बच्ची ने दिखाए गजब के एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक महिला और प्यारी सी बच्ची गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट की मेरी जान पर एक गजब के एक्सप्रेशन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट की 'मेरी जान' गाने पर डांस करती महिला और बच्ची
आलिया भट्ट की 'मेरी जान' गाने पर डांस करती महिला और बच्ची
इंस्टाग्राम

Viral Video romantic song Meri Jaan: आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी मूवी ने ना केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है. फिल्म ही नहीं बल्कि इसके गानों ने तो सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया है. इसके गानों ने इंस्टाग्राम के अलावा दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर कई वायरल डांस ट्रेंड को जन्म दिया है. जो लोगों को पंसद आ रही है और इसको लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इन्ही में से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक महिला और प्यारी सी बच्ची गंगूबाई काठियावाड़ी के रोमांटिक गाने 'मेरी जान' पर गजब एक्सप्रेशन देते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इंस्टाग्राम में डाले गए इस वीडियो में एक महिला और छोटी बच्ची मैचिंग कपड़ों के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने काले और सफेद कपड़े का कंबिनेशन पहना है. दोनों के बीच डांस साझेदारी भी काफी बेहतरीन है. वीडियो में दिखाई दे रही महिला कोरियोग्राफर अनुराधा झा जबकि छोटी बच्ची का नाम ईशा मिश्रा है, ईशा सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपर डांसर- 4 में भाग ले चुकी हैं इतना ही इस शॉ में फाइनिस्ट भी रह चुकी हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर “मेरी जान, इस सुपर टैलेंटेड बच्चे @dance.esha.dance के साथ डांस कर रही हैं. @neetimohan18 @saregama_official का कितना खूबसूरत गाना है''. के साथ साझा किया गया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी को भी टैग किया गया है.

बच्ची के एक्सप्रेशन पर फिदा हुए लोग

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 8 मार्च को ही पोस्ट किया गया था. तब से अब इस वीडियो पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. बच्ची के टैलेंट की लोग प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं, अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें