1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vir das tests positive for covid 19 before gujarat show comedian says woke up showing symptoms slt

Vir Das: गुजरात शो से पहले वीर दास हुए कोरोना पॉजिटिव, पहले भी हो चुके हैं संक्रमित

वीर दास एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. एक्टर ने फैंस से माफी भी मांगी. ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना की वजह से उनके आगामी शो को कैंसिल करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vir Das
Vir Das
Twitter

अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कोविड-19 रैपिड टेस्टिंग किट की एक फोटो शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा कि रैपिड टेस्टिंग रिपोर्ट के अनुसार मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और अब आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने जा रहा हुं. पोस्ट में, वीर ने अपने फैंस से माफी भी मांगी. ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना की वजह से उनके आगामी शो को कैंसिल करना पड़ा.

वीर दास हुए कोरोना पॉजिटिव

वीर दास ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'गुजरात...कोरोना लक्षण के साथ उठा हुं, रैपिड टेस्ट किया और अब आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए जा रहा हुं. टीम फिलहाल गुजरात शो के लिए नई तारीखों पर काम कर रही है. जब भी वेन्यू उपलब्ध होंगे, हम कोशिश करेंगे और कुछ हफ्तों में वापस आ जाएंगे. यदि आप चाहें तो आपके टिकट वापस कर दिए जाएंगे. सॉरी गुजरात! मैं इसके बारे में बहुत दुखी हूं, लेकिन मुझे आशा है कि आप जल्द ही वास्तविक रूप से देख पाएंगे. मुझे उम्मीद है कि आप नई तारीखों पर वापस आएंगे."

वीर के फोटो पर फैंस ने किया जमकर कमेंट

वीर दास की फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. सिंगर सोफी चौधरी ने लिखा, "अरे! जल्दी ठीक होइए." कॉमेडियन शरुल चन्ना ने कहा, 'आपके पास अब भी कोविड में डबल डिग्री है...जल्दी ठीक होइए." एक यूजर ने लिखा, 'दुखी मत हो भाई...यह एक संकेत है..कुछ आराम मिलना...दुनिया इंतजार कर सकती है, जल्दी ठीक होइए." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक सेकेंड के लिए मुझे लगा कि यह प्रेग्नेंसी टेस्ट है...बेहतर महसूस करें."

वीर दास जनवरी में हुए थे पॉजिटिव

वीर दास इस साल की शुरुआत में कोरोना की चपेट में आए थे. उस दौरान उन्होंने लिखा, "ठीक है..मैं कोविड -19 पॉजिटिव हो गया हुं. हल्के लक्षण..दर्द और गले में खराश...पिछले महीने केवल दो अन्य लोगों के संपर्क में था और शुक्र है कि वे हैं दोनों नेगेटिव...अब मैं एक कमरे में हूं. मेरे पास तीन तकिए और एक रजाई है. मैं कढ़ाई पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं. इसमें कितना समय लगता है, इस पर निर्भर करते हुए, मैं बिना रजाई और 6 तकिए, या 2 रजाई बना सकता हूं. अगर मुझे एक बाजार चुनना था, मैं तकिए पर रजाई चुनूंगा, और अधिक विशिष्ट. लगभग सभी के पास एक तकिया होता है, जिसे वे पसंद करते हैं. हर किसी के पास एक अच्छी रजाई नहीं होती है."

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें