1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urvashi dholakia on her role in naagin 6 tejasswi prakash simba nagpal bud

Naagin 6 में ऐसा होगा उर्वशी ढोलकिया का किरदार, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर की नागिन 6 के साथ फिक्शन में वापसी के लिए तैयार हैं जिसका प्रीमियर 12 फरवरी को होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia
instagram

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर की नागिन 6 के साथ फिक्शन में वापसी के लिए तैयार हैं जिसका प्रीमियर 12 फरवरी को होगा. उर्वशी ढोलकिया नागिन 6 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. उन्हें आखिरी बार चंद्रकांता - एक मायावी प्रेम गाथा में फिक्शन स्पेस में देखा गया था. अब उनकी वापसी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. वहीं एक्ट्रेस ने नागिन 6 में अपने किरदार को लेकर खुलासा किया है.

टीवी पर वापसी को लेकर कही ये बात

पिंकविला से खास बातचीत में टीवी स्क्रीन पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, "फिक्शन पर वापस जाना हमेशा अच्छी बात है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है सही पर वापस जाना." नागिन कैसे हुआ यह याद करते हुए उर्वशी ने खुलासा किया "जब मैं थी नागिन की पेशकश की गई तो मैं भूमिका के लिए सहमत हो गया क्योंकि नागिन वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे बड़ी अलौकिक फ्रेंचाइजी में से एक है. साथ ही, मुझे यकीन है कि अगर एकता ने मुझे इस किरदार के लिए चुना तो निश्चित रूप से उनके दिमाग में कुछ ठोस था."

बालाजी मेरे लिए होम ग्राउंड है

उर्वशी ने साझा किया कि वह एकता के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करके घर जैसा महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, 'बालाजी मेरे लिए होम ग्राउंड है. आप इसे एकता और बालाजी टीम के साथ एक कर्म, लौकिक संबंध कह सकते हैं. हम सभी एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और एक बार फिर उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है. हमारा एकदूसरे के साथ इतना मजबूत जुड़ाव है कि शुरुआत में भी जब मेरे किरदार को पूरी तरह से चित्रित नहीं किया गया था, मुझे एकता और टीम पर विश्वास था कि वे सुनिश्चित करेंगे कि यह एक असाधारण भूमिका है."

नागिन 6 में ऐसा होगा उर्वशी ढोलकिया का किरदार

नागिन 6 में अपने किरदार के बारे में उर्वशी ने कहा, “वह बहुत विनम्र हैं. वह एक मंत्री की पत्नी का किरदार निभायेंगी जिसके पास वर्ग, पैसा होगा और वह अपनी बेटियों की एक केयरिंग मां होगी. मुझे बस इतना ही सब कहना था. ज्यादा जानने के लिए आपको शो देखना होगा."

महामारी पर बेस्ड होगा शो

नागिन का आगामी सीज़न महामारी की कहानी पर बेस्ड होगा. शो के लिए पहला ट्रेलर तब जारी किया गया था जब तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में थी और उनकी कास्टिंग के बारे में आधिकारिक घोषणा की गई थी. तेजस्वी के सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसक हैं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह शो की लोकप्रियता को कैसे प्रभावित करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें