1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tv actress sara khan tested coronavirus positive covid 19 test malaika arora and arjun kapoor corona positive coronavirus update suy

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के बाद अब सारा भी हुई कोरोना पॉजिटिव, इंस्टा पर बताया रहेंगी होम कोरेंटीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फेमस टीवी एक्ट्रेस सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव
फेमस टीवी एक्ट्रेस सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता चला जा रहा है. इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारे भी आने लगे हैं. अब खबर है कि टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' की फेमस एक्ट्रेस सारा खान भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "दुर्भाग्य से आज मैंने कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाई गई हूं!! अधिकारियों और डॉक्टरों ने सलाह दी है कि मैं खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लूं. मैं अभी ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं.'' लोग कमेंट कर सारा के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं. इससे पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थी.

बिग बॉस का हिस्सा बनी थीं सारा

बता दें कि सारा खान 'सपना बाबुल का..बिदाई', 'प्रीत से बंधी ये डोरी', 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह रिएलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीजन में 2010 में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

एक्ट्रेस इन दिनों 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' शो में देवी पौलोमी का किरदार अदा कर रही हैं. सारा खान ने एक बयान में कहा, "मैंने कुछ दिनों से शूटिंग से ब्रेक लिया हुआ था क्योंकि मैं अस्वस्थ महसूस कर रही थी, लेकिन फिर मैंने कोविड 19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये स्टार भी हो चके हैं कोरोना वायरस के शिकार

सारा खान (Sara Khan) से पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो चुके हैं. अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पोस्ट साझा की थी. उन्होंने लिखा था, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें