1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. trp report week 4 anupamaa top position yeh rishta kya kehlata hai imlie top 5 serials bud

TRP Report Week 4: 'अनुपमा' के सामने टिकना मुश्किल, 'इमली' को झटका, यहां देखें टॉप 5 सीरियल की लिस्ट

इस साल के चौथे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है. अनुपमा, गुम है किसीके प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसे कई सीरियल्स टीआरपी चार्ट पर अच्छा परफॉर्म किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TRP Report Week 4
TRP Report Week 4
instagram

TRP Report: इस साल के चौथे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है. अनुपमा, गुम है किसीके प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसे कई सीरियल्स टीआरपी चार्ट पर अच्छा परफॉर्म किया है. बिग बॉस 15 के फिनाले की रेटिंग भी सुस्त रहा. नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 ने टीआरपी चार्ट पर गिरावट दर्ज की. आइए यहां टीआरपी के अनुसार टॉप 5 टीवी शो देखें...

Anupamaa

रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा ने टीआरपी चार्ट पर टॉप में हैं. मकर संक्रांति का ट्रैक, अनुज और अनुपमा के बीच का रोमांटिक दृश्य दर्शकों को अपने टीवी सेट से बांधे रखता है. अनुपमा की टीआरपी में भी मामूली इजाफा हुआ है. हालांकि पिछले कई महीनों से शो टॉप पर बना हुआ है. मालविका और वनराज की कहानी भी फैंस को पसंद आ रही है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत के सीरीयल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टीआरपी लिस्ट में अच्छी रेटिंग हासिल की है. हर्षद और प्रणाली की केमिस्ट्री फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. पिछले हफ्ते इस सीरियल को 3.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं जबकि पिछले हफ्ते शो को 3.0 इंप्रेशन मिले थे.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का गुम है किसीके प्यार में की टीआरपी रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. शो पिछले कुछ हफ्ते से टॉप 2 पर था. लेकिन इस हफ्ते यह अपनी जगह से फिसल कर नीचे आ गया है. इस सप्ताह शो को 3.0 मिलियन व्यूअरशिप मिली है.

Imlie

सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख और फहमान खान का टीवी शो इमली टीआरपी चार्ट पर भी नीचे खिसक गया है. आदित्य उर्फ गशमीर महाजनी के डेथ ट्रैक ने फैंस को सदमे में छोड़ दिया है. गशमीर ने शो छोड़ दिया जिससे आदित्य और इमली के प्रशंसक निराश हैं. हालांकि मेकर्स शो में कुछ नए ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं. इमली अब न्यूज चैनल के सीईओ बन जाएंगे. इमली ने 2.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन की TRP को बनाए रखा है.

Yeh Hai Chahatein

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी की ये है चाहतें फिर से 5वें नंबर है. हालांकि टीआरपी में ज्यादा गिरावट नहीं आई है. लंबे समय बाद रूशा के आमने-सामने आने से फैंस खुश हैं. सरगुन और अबरार की केमिस्ट्री लोगों के बीच काफी हिट है. पिछले सप्ताह के 2.8 की तुलना में, ये है चाहतें ने इस सप्ताह 2.7 मिलियन दर्शकों की संख्या देखी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें