1. home Home
  2. entertainment
  3. trp report indian idol 12 finale gave a tough competition to anupamaa saath nibhaana saathiya 2 top 5 list bud

TRP Report : इस रियेलिटी शो ने 'अनुपमा' को दी कड़ी टक्कर, 'इमली' को भी झटका, यहां देखें पूरी लिस्ट

टीवी सीरियल्स की इस हफ्ते की बार्क रेटिंग्स की रिपोर्ट आ चुकी है. पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा लिस्ट में टॉप पर काबिज है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
instagram

TRP Report: टीवी सीरियल्स की इस हफ्ते की बार्क रेटिंग्स की रिपोर्ट आ चुकी है. पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा लिस्ट में टॉप पर काबिज है. वहीं कुछ सीरियल्स को इस सप्ताह बड़ा झटका लगा है. इस हफ्ते टीवी के किन टॉप शोज ने बाजी मारी है. यहां देखें पूरी लिस्ट...

अनुपमा

स्टार प्लस का मशहूर शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में अलग ही ट्रैक चल रहा है. पूरा शाह परिवार अनुपमा के खिलाफ हो गया है. वो धोखे का शिकार हो गई है. बा इस वक्त अस्पताल में एडमिट हैं. दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि अनुपमा कैसे खुद को इस चंगुल से निकाल पायेगी. क्या वो राखी दवे के जाल में फंस जायेगी? शो को 3.7 रेटिंग मिली है.

इंडियन आइडल 12 फिनाले

इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा. फिनाले को टीवी पर 12 घंटे लाइव दिखाया गया. मौके पर कई चर्चित सेलेब्स मौजूद रहे. शो के कंटेस्टेंट्स के अलावा फिनाले में आये सेलेब्स ने भी गायकी से फैंस का मन मोह लिया. शो टीवी पर 15 अगस्त के दिन 12 घंटे तक लगातार ऑनएयर रहा. पवनदीप शो के विनर रहे. शो ने अनुपमा को कड़ी टक्कर दी. इस शो को भी 3.7 रेटिंग्स मिली.

इमली

इमली में चल रहे ट्रैक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इमली का लुक पूरा बदल गया है. वहीं उसका साथ देने के लिए घर में नकली नानी कदम रख चुकी है. वहीं मालिनी इमली को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. वहीं इमली अब अपनी आवाज को बुलंद करने की पूरी तैयारी कर चुकी है. देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होनेवाला है. इस बार शो को 2.5 की रेटिंग मिली है.

खतरों के खिलाड़ी 11

मशहूर रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi) टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार इंट्री कर चुका है. इस बीच रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी ने बाजी मार ली. शो से निक्की तंबोली और विशाल आदित्य सिंह बाहर हो चुके हैं. वहीं लेटेस्ट खबरों के अनुसार, शो में आदित्य और सौरभ राज की दोबारा इंट्री होनेवाली है. इस बार शो को 2.5 की रेटिंग मिली है.

ये हैं चाहते

चौथे स्थान पर मशहूर सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये हैं चाहते है. ये हैं मोहब्बतें के सीक्वल ये हैं चाहतें में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.

साथ निभाना साथिया 2

इस सप्ताह साथ निभाना साथिया 2 सीरियल पांचवें नंबर पर काबिज है. शो में गहना और अनंत के नजदीकियां बढ़ रही है. वहीं राधिका पूरे परिवार से बदला लेना चाहती थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें