30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Top Zombie movies on OTT: ओटीटी पर जाॅम्बी आउटब्रेक की इन फिल्मों का लुत्फ उठाएं

आज हम आपको जॉम्बी की ऐसी फिल्मों की लिस्ट देंगे, जिन्हें देखकर आपको मजा आ जाएगा.

Top Zombie movies on OTT: जाॅम्बी एडवेंचर और साइंस फिक्शन फिल्में देखने में हर किसी को मजा आता है. ऐसे में अगर आप भी काफी समय से जाॅम्बी फिल्मों की तलाश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए जाॅम्बी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनका लुत्फ आप OTT प्लेटफॉर्म पर जाकर उठा सकते हैं. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकते हैं.

वर्ल्ड वॉर Z

वर्ल्ड वॉर Z वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और फिल्म ने काफी कमाई की थी. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी एक जोंबी महामारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक वायरस की वजह से फैलती है. इस महामारी से अपने परिवार को बचाने के लिए गैरी लेन यानी ब्रैड पिट को काफी मुश्किलों का सामना करता है.

ट्रेन टू बुसान

ट्रेन टू बुसान साल 2016 में रिलीज हुई एक साउथ कोरियन जॉम्बी फिल्म है. इस फिल्म को देखकर आपको इतना मजा आएगा कि आप अपनी नजर स्क्रीन से हटा ही नहीं पाएंगे. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी अपोकेलिप्टिक वर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें जॉम्बी वायरस से संक्रमित एक आदमी ट्रेन पर चढ़ता है, उस आदमी की वजह से वह वायरस ट्रेन के सभी लोगों में फैल जाता है. इन सब के बीच एक आदमी अपने बच्चों को जॉम्बी से बचाने की लड़ाई लड़ते नजर आता है.

आई एम लीजेंड

साल 2007 में रिलीज हुई विल स्मिथ की इस फिल्म में जॉम्बी के बढ़ते वायरस को दिखाया गया है. इस वायरस की वजह से पूरे न्यू यॉर्क सिटी को खाली कराया जाता है. लेकिन बस एक आदमी अपने कुत्ते के साथ बच जाता है. ऐसे में मैं जॉम्बी उस आदमी का क्या करते हैं, इसे देखने के लिए आपको आई एम लीजेंड तो देखना पड़ेगा. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

रेजिडेंट इविल 

रेजिडेंट इविल साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के कुल 7 सिक्वेल आ चुके हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका मिला जोवोविच ने निभाया है. इस फिल्म में जॉम्बी एडवेंचर के साथ-साथ साइंस फिक्शन भी देखने को मिल जाएगा. कुल मिलाकर फिल्म के सभी भाग एक से बढ़कर एक हैं.

आर्मी ऑफ द डेड 

साल 2021 की जैक स्नाइडर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक्शन हॉरर फिल्म है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अपलोड हो चुकी है. फिल्म की कहानी लॉस वेगास की है, जहां जॉम्बी का आउटब्रेक होता है और वह न्यूक्लियर अटैक होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें