30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

South Horror Movies: माया से लेकर कंचना तक.. साउथ की ये फिल्में, जो बॉलीवुड से ज्यादा डराने वाली हैं

अगर आपको भी डर नहीं लगता तो आपको साउथ की इन फिल्मों को जरूर देखना चाहिए, क्योंकि साउथ की ये फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देंगी और डरने पर मजबूर कर देंगी.

South Horror Movies: हॉरर फिल्में हर किसी का पसंदीदा जाॅनर होती हैं. ऐसे में अगर फिल्में साउथ की निकल जाएं तो सोने पे सुहागा हो जाता है, क्योंकि साउथ की हॉरर फिल्मों की कहानी कुछ अलग तरीके से देखने को मिल जाती है. तो अगर आप भी साउथ हॉरर फिल्मों की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसी साउथ हॉरर फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो बॉलीवुड हॉरर फिल्मों से ज्यादा मजेदार और डरावनी हैं. इन फिल्मों का लुत्फ आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर उठा सकते हैं. तो आइए बताते हैं साउथ हॉरर फिल्मों की लिस्ट.

माया

नयनतारा स्टारर माया साल 2015 में रिलीज हुई थी. माया का निर्देशन अश्विन सरवन्न ने किया है. यह फिल्म दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि साल 2015 में इसने सबसे ज्यादा कलेक्शन करने का रिकॉर्ड बनाया था. इस फिल्म के कुछ सीन्स इतने डरावने हैं, जिसको देखने के बाद आप कमरे में अकेले सोने की गलती तो बिल्कुल नहीं करेंगे. माया को आप जी5 पर देख सकते हैं.

भागमथी

साल 2016 की साउथ हॉरर फिल्म भागमथी में अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसका निर्देशन जो. जी अशोक ने किया है. भागमती को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं. दरसअल, इसी फिल्म का हिंदी रीमेक साल 2020 में आई बॉलीवुड फिल्म दुर्गावती है.

गेम ओवर

गेम ओवर साउथ की एक हॉरर थ्रिलर है. फिल्म के लीड रोल में तापसी पन्नू हैं. साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिलेगा. आप ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि आखिर अब क्या होने वाला है? गेम ओवर को अश्विन सरवन्न ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं.

कंचना 3

साउथ की हॉरर फिल्म में से एक बेहतरीन और भूतिया फिल्म है कंचना 3. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. इस फिल्म को देखने के बाद आप काफी ज्यादा डर जायेंगे. यह फिल्म आप Zee5 पर जाकर देख सकते हैं.

पियासु 

साल 2014 की फिल्म पियासु में एक से बढ़कर एक दृश्य दिखाए गए हैं. इस फिल्म का निर्देशन मायस्किन ने किया है. फिल्म के मुख्य कलाकार नागा राधारवी हैं. इस हॉरर थ्रिलर फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार या अमेजन प्राइम पर जाकर देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें