1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. toofani senior hina khan bold photo in black white dress naagin actress looks stunning and glamorous fans says this bud

हिना खान का ये खूबसूरत VIDEO वायरल, 'तूफानी सीनियर' की अदाएं देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hina khan video
hina khan video
photo: instagram

Hina Khan Photo: टीवी एक्‍ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान (Hina Khan) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. वह लगातार अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्‍ट्रेस बेहद ग्‍लैमरस और बोल्‍ड नजर आ रही हैं. हिना खान के इस स्‍टाइलिश लुक को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. उनकी मुस्‍कुराहट भी लोगों का ध्‍यान खींच रही है. हाल ही हिना खान बिग बॉस 14 के घर से बाहर निकली है. उन्‍होंने सिद्धार्थ शुक्‍ला और गौहर खान के साथ शो में तूफानी सीनियर के तौर पर इंट्री की थी.

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने दिलचस्‍प कैप्‍शन भी लिखा है. 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से लोगों के दिलों में घर कर चुकी हिना खान वीडियो में व्‍हाइट-ब्‍लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. हिना खान का न्‍यू हेयरस्‍टाइल भी फैंस को भा रहा है.

एक यूजर ने लिखा,' आप बिग बॉस के बेस्‍ट कंटेंस्‍टेंट्स में से एक हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' मैंने बिग बॉस देखना छोड़ दिया क्‍योंकि तूफानी सीनियर हिना खान इससे बाहर निकल आई.' एक और यूजर ने लिखा,' शेर खान आपके बिना बिग बॉस का घर अधूरा है.' एक और यूजर ने लिखा,' आपकी स्‍माइल दिल चुरा ले जाती है. एक और यूजर ने लिखा,' कोई एसी चला दो यार.' उनके इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

बात करें हिना खान की तो कुछ समय पहले ही हिना टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी बनी थी. यानी उन्हें 2019 की टीवी की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेस चुना गया था. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में संस्कारी बहू अक्षरा की भूमिका निभाने वालीं हिना खान ने बिग बॉस में जब इंट्री ली तो उनके फैन उन्हें बस देखते रह गए. 'कसौटी जिंदगी के' की कमोलिका के रोल में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना दिया था.

हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए हिना ने बताया था कि 'मैंने लंबे समय तक एक शो (ये रिश्ता क्या कहलाता है) किया. उस समय के दौरान मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन मुझे उन्हें मना करना पड़ा. शो के दौरान मैंने कई सारे चांस मिस कर दिए. उसके बाद जब मैंने शो छोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला किया, यह बिल्कुल भी आसान नहीं था. हिना के मुताबिक, इस शो ने दर्शकों के बीच उनकी इमेज को रूढ़ीवादी बना दिया था, जिसे वह तोड़ना चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला लिया था.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें