1. home Home
  2. entertainment
  3. tmc mp and bengali actress nusrat jahan reveals her baby boy yishan dasgupta face for the first time slt

Nusrat Jahan ने दिखाया बेटे यीशान का चेहरा, फैंस हुए एक्साइटेड, VIDEO VIRAL

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे यीशान का चेहरा दिखाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नुसरत ने दिखाई बेटे की पहली झलक
नुसरत ने दिखाई बेटे की पहली झलक
INSTAGRAM

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद से लगातार वह सुर्खियों में हैं. फैंस उनके बेटे की पहली झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे यीशान का चेहरा दिखाया है.

नुसरत जहां अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी कई ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपने फैन क्लब की ओर से डाली गई फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक अपने फैन पेज का बनाया हुआ वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के बेटे का चेहरा दिख रहा है.

nusrat jahan
nusrat jahan
instagram

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में इंस्टा रील बना हुआ है. जिसमें मम्मी कहने पर नुसरत का चेहरा है, वहीं पापा कहने पर यश दासगुप्ता का चेहरा है. वहीं बच्चे में यीशान का चेहरा दिख रहा है.

यीशान इस दौरान पर्पल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रहे है. फैंस उसकी क्यूटनेसपर पर फिदा हो रहे हैं. बेबी यीशान की ये फोटो दिवाली की है, जिसमें वह मम्मी के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. नुसरत के साथ एक और भी बच्चा मौजूद है. जिसके साथ बेबी खेल रहा है.

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने पहले निखिल जैन के साथ शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी को अमान्य बताकर उनसे अलग हो गई. निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत ने यश दासगुप्ता के साथ शादी कर ली हैं. बाद में उन्होंने बेटे याशान को जन्म दिया. हालांकि नुसरत ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें