1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show why sapna aka krushna abhishek refuses to perform in front of mama govinda know reason latest episode bud

The Kapil Sharma Show : इस वजह से कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के सामने परफॉर्म करने से किया था इंकार, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
the kapil sharma show
the kapil sharma show
twitter

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मेहमान बनकर आए थे. दिवाली स्पेशल शो में गोविंदा ने अपने डांस और कॉमेडी टाइमिंग से लोगों का दिल जीत लिया. उन्‍होंने शो में कपिल शर्मा, कीकू शारदार, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ खूब मस्‍ती की. लेकिन इस एपिसोड में सपना का किरदार निभानेवाले कृष्‍णा अभिषेक गायब दिखे. इस बात से फैंस भी काफी नाराज दिखे. अब कृष्‍णा की प्रतिक्रिया सामने आई है.

बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में कृष्णा ने इस एपिसोड में ना दिखाई देने पर कहा, 'मुझे लगभग 10 दिन पहले ही चीची मामा के शो में आने की बात पता चली थी. इस बार शो में मामा अकेले आ रहे थे, उनके साथ मामी सुनीता ने हिस्सा नहीं लिया, ऐसे में मेरी टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में दिक्कत नहीं होगी. पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, इस बार मैंने फैसला किया कि मैं चीची मामा के सामने परफॉर्म नहीं करूंगा.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं चीची मामा के साथ एक मजबूत रिश्‍ता साझा करता हूं. लेकिन अनबन के बाद सबकुछ बदल गया है. मुझे बहुत दुख पहुंचा है. जब रिश्‍तों में एक तनाव आ जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना बहुत मुश्किल हो जाता है.' उन्‍होंने आगे कहा कि, मैंने कई बार गोविंदा से मामा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी तरफ से इसे लेकर कभी भी पॉजिटिव रिस्‍पांस नहीं दिया.

कृष्‍णा ने य‍ह भी कहा कि कपिल शर्मा ही उनके बीच की दूरियों को कम कर सकते हैं. अगली बार जब गोविंदा मामा आए तो वह मुझे स्‍टेज पर बुलाएं और सबके सामने सुलह करने को बोलें. बता दें कि कृष्‍णा और गोविंदा के बीच यह विवाद साल 2018 से चला आ रहा है. बता दें कि इस एपिसोड के वायरल हो रहे प्रोमो पर लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि, दिवाली स्पेशल शो में सपना को नो इंट्री क्यों दी गई है?

ट्विटर पर फैंस लगातार कमेंट कर पूछ रहे है कि, आखिर दोनों की लड़ाई कब खत्म होगी. एक यूजर ने लिखा, गोविंदा आए इसका मतलब इस एपिसोड से कृष्णा गायब, सपना को नो इंट्री, मामा- भांजे की लड़ाई ही ऐसी है. एक यूजर ने लिखा, इसका मतलब कृष्णा उर्फ सपना इस एपिसोड से फिर गायब.जब भी गोविंदा शो में पहुंचते हैं, कृष्णा उस एपिसोड से गायब हो जाते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें