1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kapil sharma gifts akshay kumar cash counting machine video goes viral laxmmi bomb promotion in kapil sharma show the kapil sharma show video sry

कपिल के शो में Laxmmi Bomb को प्रोमोट करने पहुंचे अक्षय कुमार, कपिल ने सुपरस्टार को गिफ्ट कर दिया कैश काउंटिंग मशीन, मजेदार Video हो रही है Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्षमी बॉम्ब का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 2011 में दक्षिण भारतीय रिलीज फिल्म मुनी 2 कंचना का रिमेक लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. अपनी आने वाली फिल्म को प्रोमोट करने के लिए अक्षय दी कपिल शर्मा शो में पहुंचे. कपिल शर्मा ने शो में अक्षय की सिल्वर जुबली मनाई, उन्होंने अपने टीम के सदस्यों को अभिनेता को उनके उपहारों से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया. और उनमें से एक मनी काउंटिंग मशीन दी गई.

इस पर अक्षय कुमार, कपिल शर्मा की चुटकी लिया. वह बोलते हैं, ये है नोट गिनने वाली मशीन, अपने घर से लाकर दिया तो मुझे इसने. इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है. यह सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

दी कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अक्षय एक नारंगी जंपसूट में पहुंचे थे, जिसे उन्होंने लक्ष्मी बॉम्ब गीत बुर्ज खलीफा में भी स्पोर्ट किया था. उनके साथ सह-कलाकार कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं, जिन्हें एक मरून साड़ी में देखा गया था.

अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय की प्रेमिका के रूप में कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है, जिन्होंने मूल रूप से तमिल में कंचना के रूप में फिल्म बनाई थी. यह फिल्म 9 नवंबर, 2020 को डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

क्या है लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के स्टाइलिश अंदाज से होती है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए अक्षय कुमार को साथ अपने घर लेकर आती हैं. वहीं, अक्षय भूत में यकीन नहीं करते, जिसके बाद उनके साथ ऐसा कुछ होता है कि वो सबसे अजीब तरीके से बिहेव करने लगते है. उनके अंदर असली आत्मा यानी लक्ष्मी की इंट्री होती है, जिसके बाद वो चूंड़ियां पहने नजर आते है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है. लेकिन वो किस वजह से बदला लेने आई है, अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर दमदार है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें