1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. telugu tv serial actress viswa santhi spotted mysteriously dead at her residence read detail

संदिग्‍ध परिस्थितियों में इस टीवी एक्‍ट्रेस की मौत, दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई पुलिस

By Budhmani Minj
Updated Date
Viswa Santhi
Viswa Santhi
Photo : Instagram

तेलुगू इंडस्‍ट्री से एक दुखद खबर आ रही है. टीवी एंकर और अभिनेत्री विश्वशांति की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उनका शव पुलिस को उनके हैदराबाद वाले घर में मिला. वह एसआर नगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी में रह रही थीं. विश्वशांति की अचानक इस परिस्थिति में हुई मौत से वहां के लोग सन्‍न हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री 9 अप्रैल को मृत पाई गई थीं. दरअसल विश्वशांति जब अपने घर से नहीं निकलीं तो उनके पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घर तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई. इस खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. अभिनेत्री पांचवीं मंजिल पर रहा करती थीं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई हैं. अभिनेत्री के पड़ोसी इस बात को लेकर हैरान हैं कि उसकी मौत कैसे हुई. पुलिस घर की जांच कर रही है और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि पता चल सके कि अभिनेत्री की आखिरी गतिविधि क्‍या थी. अभिनेत्री के मोबाइल फोन की भी जांच कर रही हैं.

पुलिस फिलहाल अभिनेत्री की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है उसके बाद मौत की वजह का खुलासा हो पायेगा. बता दें कि विश्वशांति मूल रूप से विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं. उन्होंने कई तेलुगू सीरियल्स और शोज में काम किया है. उन्‍होंने सहायक कलाकार के तौर पर ज्‍यादा भूमिकाएं निभाई हैं. अभिनेत्री की मौत को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जा रहे हैं.

पिछले दिनों तेलुगु फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का निधन हो गया था. वेणु पिछले कुछ समय से लिवर संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे थे. वेणु अपने इलाज के लिए पिछले दो हफ्ते से हॉस्पिटल में भर्ती थे. वह सिर्फ 39 साल के थे. 170 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके वेणु माधव पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर थे.

इसी साल जनवरी महीने में दक्षिण भारत की जानी मानी अभिनेत्री जमीला मलिक का निधन हो गया. जमीला ने 73 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वो कई दिनों से बीमार चल रही थीं जिसके चलते उनका निधन हो गया. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'रैगिंग' से साल 1973 में की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें