1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. television actress shirin mirza corona positive corona virus update shirin mirza hot and bold photos ye hai mohabaatein actress sry

‘‘ये हैं मोहब्बतें'' की कलाकार शिरीन मिर्जा कोरोना वायरस से संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मुंबई : धारावाहिक ‘‘ये हैं मोहब्बतें'' में बेहतरीन अभिनय करने वाली कलाकार शिरीन मिर्जा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. मिर्जा ने कहा कि उनमें संक्रमण की पुष्टि पिछले सप्ताह हुई थी और उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है. मिर्जा ने खुद एक बयान जारी कर कहा कि वह ‘‘बिल्कुल ठीक'' हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘कठिन वक्त हमेशा नहीं रहता, लेकिन मजबूत लोग हमेशा रहते हैं। एक सप्ताह पहले मुझमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब मेरी सेहत बेहतर हो रही है। वैसे मैं ठीक हूं।'' मिर्जा ने कहा कि पृथक-वास की अवधि ने उन्हें प्यार और भलाई की शक्ति से परिचित कराया। गौरतलब है कि एकता कपूर के धारावाहिक ‘‘ये हैं मोहब्बतें'' में मिर्जा ने सिमरन ‘सिम्मी' भल्ला खुराना का किरदार निभाया था.

कोरोना होने के बाद भी शिरीन दुखी नहीं हुईं. वे अपने घर पर हैं और क्वारंटीन में रह रही हैं. शिरीन ने कहा कि बुरा समय कभी ना कभी खत्म हो ही जाता है लेकिन सख्त लोग हमेशा यही रहते हैं. एक हफ्ते पहले मैं कोरोना पॉजिटिव निकली थी और मैं अभी भी रिकवरी स्टेज पर हूं. इसके अलावा मैं बिल्कुल ठीक हूं. क्वारंटीन में रहते हुए मैंने महसूस किया मेरे पास दुनिया को बदलने का एक बहुत अच्छा मौका है और मैं एक प्यार भरी दुनिया बना सकती हूं. एक ऐसी दुनिया जिसमें सब एक दूसरे के साथ दयालु रहें.

बता दें कि जब से इंडस्ट्री में शूटिंग का काम शुरू हुआ है कई टीवी एक्टर्स को कोरोना अपनी चपेट में ले चुका है. हिमानी शिवपुरी से लेकर सचिन त्यागी, पार्थ समथान आदि संग अन्य कई कोरोना से जंग जीत चुके हैं तो कई अभी भी लड़ रहे हैं.

इस लिस्ट में अंश बागरी, विकास और उनकी पत्नी प्रियंका कलंत्री, गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, शरद मल्होत्रा, श्वेता तिवारी जैसे नाम शामिल हैं. अब मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में थीं और एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में उनमें कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए थे जिसके बाद वह हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल भर्ती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें