1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tejasswi prakash fans are impressed with this old audition clip of the actress video bud

तेजस्वी प्रकाश का पुराना ऑडिशन क्लिप आया सामने, नागिन एक्ट्रेस को डायलॉग बोलता देख इंप्रेस हुए फैंस,VIDEO

टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने एक संघर्षरत कलाकार के रूप में अपने शुरुआती दिनों से एक लंबा सफर तय किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash
instagram

टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने एक संघर्षरत कलाकार के रूप में अपने शुरुआती दिनों से एक लंबा सफर तय किया है. बिग बॉस सीजन 15 की विनर इनदिनों नागिन सीजन 6 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं और रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति के बाद एक बड़ी प्रशंसक बन गई हैं. वो शो के प्रथा का किरदार निभा रही हैं और सिंबा नागपाल के आपोजिट नजर आ रही हैं. अब अभिनेत्री का एक पुराना ऑडिशन क्लिप वायरल हो रहा.

तेजस्वी का ऑडिशन क्लिप वायरल

तेजस्वी को इस पुरानी क्लिप में बहुत जोश और उत्साह के साथ एक सीन का अभिनय करते हुए दिखाया गया है. ब्लू अनारकली सूट में तेजस्वी काफी यंग दिख रही हैं जो दर्शा रहा है कि एक कलाकार के रूप में उनके शुरुआती दिनों का वीडियो कैसा है. 1 मिनट 45 सेकेंड के लंबे ऑडिशन टेप में वह एक काल्पनिक चरित्र से बात कर रही है जो अपनी पत्नी के साथ सम्मान का व्यवहार नहीं कर रहा है. वह अपने चेहरे पर एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ व्यंग्यात्मक नोट पर एकालाप शुरू करती है और धीरे-धीरे अगले कुछ सेकंड में बिंदु को सामने रखती हैं.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक्ट्रेस के फैंस उनके हुनर से काफी प्रभावित हैं. YouTube वीडियो पर कमेंट्स से तेजस्वी की फैन फॉलोइंग की झलक मिलती है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "वाह ... बस वाह ... इतनी प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी." एक और यूजर ने लिखा,"वाह! ऑडिशन में ही इतना प्रभावशाली संदेश.” इस वीडियो से साफ है कि तेजस्वी कितनी टैलेंटिड हैं. यूट्यूब पर एक प्रशंसक ने लिखा, "तेजू शुरू से ही कमाल है."

नागिन शो के बारे में कही थी ये बात

प्रभात खबर से खास बातचीत में तेजस्वी प्रकाश नागिन शो के बारे में कहा था, मैं बहुत ही उत्साहित थी. एकता मैम के साथ काम करने को मिल रहा था. मुझे लगता है कि यह टीवी की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी है. थोड़ी नर्वस भी हूं ख्वाहिश है कि अब तक के सभी नागिन फ्रेंचाइजी से यह सीरीज बेहतर करें.

इन सीरियल्स में दिख चुकी हैं तेजस्वी

गौरतलब है कि, तेजस्वी ने स्वरगिनी, कर्ण संगिनी, पहरेदार पिया की और अन्य जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है. इसके बाद वो बिग बॉस के इस सीजन की विनर बनीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें