1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. teejay sidhu slams mandana karimi over karanvir bohra character assassination says do not swear on my daughters slt

करणवीर बोहरा की पत्नी तीजे सिद्धू ने मंदाना करीमी को लताड़ा, कहा- मेरी बेटियों की कसम मत खाओ...

लॉकअप के हाल ही के एक एपिसोड में मंदाना करीमी ने करणवीर बोहरा पर कई संगीन आरोप लगाए थे. अब तीजे अपने पति के सपोर्ट में उतरी है. उन्होंने मंदाना की जमकर क्लास भी लगाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करणवीर बोहरा
करणवीर बोहरा
Instagram

कंगना रनौत के लोकप्रिय रियलिटी शो लॉक अप में मंदाना करीमी और करणवीर बोहरा के बीच हालिया एपिसोड में भारी लड़ाई हुई थी. यह सब तब शुरू हुआ जब करणवीर को पता चला कि मंदाना ने उनपर कुछ टिप्पणियां कीं और उनकी छवि खराब करने की कोशिश की. करणवीर अपना आपा खो बैठा और दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. हालांकि मंदाना ने कहा कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. अब तीजे सिद्धू ने मंदाना करीमी को जमकर लताड़ लगाई है. तीजे ने मंदाना को अपनी बेटियों को लड़ाई में घसीटने के लिए फटकार लगाई है.

हाल ही के एक एपिसोड में, जीशान ने करणवीर से कहा था कि मंदाना ने दावा किया था कि वह उसे घर पर स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बुलाएगा और वह कभी भी सहज नहीं थी. "उसने कहा था कि उसे करणवीर पर भरोसा नहीं है. कई बार, उन्होंने उसे फिल्मों और सभी के लिए स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए घर बुलाया है, लेकिन उसने कहा 'मैं कभी नहीं गई क्योंकि मैं उस आदमी पर उन भावनाओं के साथ कभी भरोसा नहीं करती'. मंदाना ने दावा किया किया कि उनेके शब्द नहीं थे, लेकिन करणवीर ने इसके बजाय जीशान पर विश्वास करना चुना.

मंदाना के बयानों का जवाब देते हुए, तीजे ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि मंदाना न तो उनकी करीबी दोस्त हैं और न ही करणवीर की. "वे सिर्फ 2020 में मिले थे. वह है जिसने पूरे #MeToo आंदोलन के दौरान अनुराग कश्यप का समर्थन किया और अपने सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करते हुए एक लंबा पत्र लिखा और अब वह सिर्फ वाइब के आधार पर केवी पर आरोप लगा रही है. उसने पत्र में लिखा है कि जिस शक्ति के लिए हम लड़े थे, उसका शोषण महिलाएं कर रही हैं और अब वह क्या कर रही है. यह उसे किस तरह की महिला बनाती है?"

उन्होंने कहा, "अगर वह मेरी इतनी अच्छी दोस्त है, जिसका वह दावा कर रही है, तो क्या वह इस तरह के बयान देगी? मैं कभी किसी व्यक्ति के घर नहीं जाऊंगी अगर मुझे लगा कि उनके पति ने मुझे मजाकिया अंदाज दिया है. मेरी बेटियां उन्हें प्यार करती हैं, वह आ गई हैं. हमारे घर में इतनी बार. मुझे नहीं पता कि वह मेरे बच्चों की कसम क्यों खा रही है. मेरी बेटियों की कसम मत खाओ, वे तुम्हारे बच्चे नहीं हैं. मुझे नहीं पता कि मैं सभी लोगों की मंदाना से ज्यादा हैरान या निराश हूं या नहीं यह कर सकता था. वह कोई है जिस पर मैंने भरोसा किया. मैंने उसका अपने परिवार में स्वागत किया और यह मुझे बहुत दुखी करता है."

तीजे ने यह भी दावा किया कि श्रुति सेठ, सिंपल कौल, अदिति मलिक, श्वेता तिवारी, सुरभि चंदना, सुरभि ज्योति और मौनी रॉय सहित करणवीर के सह-कलाकार, करणवीर के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध साझा करते हैं. उसने कहा कि उनका पति जानता है कि उसे बहुत सावधान रहने की जरूरत है और वह एक लड़की के साथ अकेले रहने से बचता है.

करणवीर बोहरा के साथ अपनी लड़ाई के दौरान, मंदाना ने कहा था कि वह उसे दोस्त नहीं मानती, लेकिन वह उसकी पत्नी तीजे और उनके बच्चों से प्यार करती है. करणवीर ने अपने परिवार का जिक्र किया तो वह भी परेशान हो गया. “तुमने न केवल मुझे निराश किया है, बल्कि तुमने मेरी पत्नी को भी निराश किया है. उन्हें इसमें मत घसीटना, मेरे परिवार को यहां मत लाना. शो से जो करना है कहो या करो,

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें