1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah old sonu aka nidhi bhanusali looks stunning in latest photo fans saya bhide uncle comment kar do bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'पुरानी सोनू' ने ग्लैमरस फोटोशूट से मचाया तहलका, फैंस बोले भिड़े अंकल आप...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nidhi bhanusali
nidhi bhanusali
instagram

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Nidhi Bhanusali Photo : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करता आ रहा है. टीआरपी लिस्ट पर भी इस शो की मौजूदगी बनी हुई है. इस शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट हैं. बल्कि जो सितारे इस शो को छोड़ चुके हैं, उनके बारे में लोग आज भी जानना चाहते थे. टप्पू सेना की एकमात्र लड‍़की यानी सोनू भिड़े का रोल भी लोगों का फेवरेट है. इस किरदार को सबसे पहले झील मेहता ने निभाया था. झील को निधि भानुशाली ने रिप्लेस किया था.

फिलहाल सोनू का किरदार पलक सिद्धवानी निभा रही हैं. निधि भानुशाली शो से से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब उनकी एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. इन तसवीरों में उनकी अदाएं देखने लायक हैं. लोग इन तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने निधि भानुशाली की तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा, आप बेहद खूबसूरत हैं निधि. एक और यूजर ने लिखा, ओएमजी आप बेहद स्टनिंग लग रही हैं. एक और यूजर ने लिखा, सोचता हूं कि वो कितने मासूस थे क्या से क्या हो गए देखते देखते. एक और यूजर ने लिखा, आप मेरी पहली क्रश हो. एक और यूजर ने लिखा, भिड़े अंकल आप कमेंट कर दो. इस तसवीर पर लोग आग और दिल वाला इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि, झील मेहता के बाद तारक शो में निधि भानुशाली की इंट्री हुई थी. उन्होंने बहुत कम समय में ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और अपनी अलग पहचान बना ली थी. छह साल तक शो में आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू यानी सोनालिक भिड़े का किरदार निभाकर उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी, जो बढ़ता ही जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो निधि भानुशाली ने शो इसलिए छोड़ा ताकि वह अपनी हायर स्टडीज पर ध्यान दे सकें. कुछ महीने पहले निधि ने सेप्टम पियर्सिंग करवाई थी, जो फैंस को खूब पसन्द आई थी. सेप्टम पियर्सिंग यानी नाक के नीचे दोनों छेदों के बीच वाली जगह पर छेद कराकर ज्वेलरी पहनना. हालिया तसवीर में भी सेप्टम पियर्सिंग लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें