1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta was rejected in first audition know what happened next dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पहले ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थी 'बबीता जी', कैमरे के सामने एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta first audition
Munmun Dutta first audition
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Munmun Dutta first audition : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की लोकप्रियता देखते ही बनती हैं. शो टीआरपी रेस में अधिकतर टॉप 5 में शामिल रहता है. शो का हर किरदार अब एक जाना पहचाना नाम बन चुके है. बबीता जी के रोल से फेमस हुई मुनमुन दत्ता की एक्टिंग के दीवाने लाखों है. लेकिन क्या आपको मालूम है एक्ट्रेस अपने पहले ऑडिशन में फेल हो गई थी.

मुनमुन दत्ता साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी थी और अबतक वो इस किरदार को पूरे दिलों-जान से निभा रही है. लेकिन एक समय था जब वो ऑडिशन अच्छे से नहीं दे पाई थी. इस बारे में मुनमुन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था, 'एक हेयर सीरम प्रोडक्ट के लिए मेरा पहला ऑडिशन था. ये बहुत ही खराब हुआ था और इस कारण मुझे यह आजतक याद है.

आगे एक्ट्रेस ने बताया था, मुझे ऑडिशन्स के बारे में कुछ नहीं पता था. मैं कैमरे के सामने थी और वहां कई लोग बैठे हुए थे. वहां कास्टिंग डायरेक्टर भी थे और मैं काफी नर्वस थी. मुझे अपने बाल थामकर चिल्लाना था. यह वाकई बहुत खराब था."

गौरतलब है कि तारक शो में मुनमुन की इंट्री दिलीप जोशी के कहने पर हुई थी. दिलीप का कहना था कि मुनमुन एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्हें लगातार मौके मिलना जरूरी है. बता दें कि शो में जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी फैंस को काफी भाती है. जिस तरह से जेठालाल बबीता को इंप्रेस करने की कोशिश करते है, वो शो में देखने लायक होता है.

वहीं, कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. वीडियो में उन्होंने जाति विशेष के बारे में टिप्पणी की थी. लोगों ने इसपर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो डिलीट कर माफी मांगी थी और एक स्टेटमेंट भी जारी किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें