1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan recreates baarish ban jaana in new video shaheer sheikh praises actress says this video viral dvy

हिना खान ने रीक्रिएट किया सुपरहिट सॉन्ग 'बारिश बन जाना', इंप्रेस होकर शाहीर शेख ने कर दिया ये कमेंट, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan Baarish Ban Jaana video
Hina Khan Baarish Ban Jaana video
instagram

Hina Khan recreates Baarish Ban Jaana video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के नये गाने 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. हिना का ये सॉन्ग जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में उनके साथ शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) दिखे थे और उनकी केमिस्ट्री पर फैंस का दिल आ गया था. अब नागिन एक्ट्रेस ने इस गाने को फिर से रीक्रिएट किया है, जिससे एक्टर खासा इंप्रेस हो गए.

हिना खान ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील वीडियो बारिश बन जाना सॉन्ग पर बनाया. वीडियो में वो ब्लू और व्हाइट आउटफिट में दिख रही है. ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप में वो काफी जच रही है. उनके सिर के ऊपर बादल है जो बरसने लगते है. गाने पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल लग रहे है.

तूफानी सीनियर के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे है. तो दूसरी तरफ शाहीर शेख भी इसपर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर सो क्यूट लिखा. साथ ही बारिश बन जाना हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. बता दें कि इस म्यूजिक ट्रैक की शूटिंग कश्मीर वैली में हुई है.

हिना खान ने रीक्रिएट किया सुपरहिट सॉन्ग 'बारिश बन जाना', इंप्रेस होकर शाहीर शेख ने कर दिया ये कमेंट, VIDEO

वहीं, इस रील वीडियो पर एक इंस्टा यूजर ने कमेंट में लिखा, ये गाना सुपर हिट है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आपकी और शाहीर सर की जोड़ी मेरी फेवरेट बन गई. एक यूजर ने लिखा, इस गाने को भरपूर प्यार मिलना चाहिए. टीम रियल हिना खान ने लिखा, तुम्हें बारिश बड़ा याद करती है.

गौरतलब है कि शाहीर शेख और हिना खान का बारिश बन जाना गाना 3 जून को रिलीज हुआ था. इस गाने की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि ये सॉन्ग कैसे शूट हुआ था. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों तौलिए से कवर दिखे थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि माइनस टेम्परेचर में शूटिंग करने में उनकी क्या हालत हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें