1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta shared bold photos in golden dress latest photshoot viral fans says this actress hot look div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'बबीता जी' का बोल्ड लुक वायरल, सोशल मीडिया पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
munmun dutta
munmun dutta
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji, munmun dutta : दर्शकों का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने कुछ समय पहले ही 3000 एपिसोड पूरे किए है. शो की लोकप्रियता आज भी पहले जैसी ही है. तारक शो के हर किरदार पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते है. शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभाती है. मुनमुन अक्सर अपनी तसवीरों से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती रहती है. अब एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्ट्वि रहती है. उन्होंने अपनं इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर की है. लेटेस्ट तसवीरों में वो गोल्डन कलर की ड्रेस में सिजलिंग पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं. एक्ट्रेस की इस अदा पर फैंस उनपर लट्टू हो गए. वो अलग- अलग तसवीरों में कैमरे को देखकर पोज दे रही है. उनका कैमरे को देखकर मुस्कुराना फैंस को घायल कर रहा है.

एक्ट्रेस के लाखों फॉलोअर हैं और उनकी अदाओं के दीवाने भी. इस वजह से उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. इन तसवीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है. एक ने लिखा, 'लाजवाब.' एक ने लिखा, 'भोकाल हो आप.' एक ने लिखा, 'मैम आप चमक रही हो.' कई अन्य यूजर्स उनकी तसवीर पर फायर और हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट कर कमेंट कर रहे है. वहीं उनके चाहने वाले उन्हें हैप्पी दिवाली विश कर रहे है.

एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

इस सीरियल से की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें