1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tanushree dutta met with an accident while going to mahakaal temple in ujjain actress got stitches in leg slt

तनुश्री दत्ता के कार का ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ एक्सीडेंट, पैर पर आई गहरी चोट, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का एक्सीडेंट हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी चोट दिखाई है. ये हादसा उज्जैन जाते वक्त गाड़ी का ब्रेक फेल होने से हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tanushree Dutta
Tanushree Dutta
Instagram

Tanushree Dutta Post: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता हाल ही में एक महाकाल मंदिर जाते समय एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर की, जिसमें से एक फोटो में उनके पैर में काफी चेट दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जिस कार में वह यात्रा कर रही थी, उसका ब्रेक फेल होने के वजह से यह हादसा हुआ.

तनुश्री दत्ता का इंस्टाग्राम पर पोस्ट

तनुश्री दत्ता की ओर से पोस्ट किए गए फोटोज में उन्होंने मैरून और सफेद रंग के एथनिक सूट पहना हुआ था. उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर कई लोगों के साथ सेल्फी और तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. उनकी पोस्ट की आखिरी फोटो में उनके पैर की झलक दिखी, जिसपर कई कट नजर आए. तस्वीरों को साझा करते हुए, तनुश्री ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज का दिन एक साहसिक दिन था !! लेकिन अंत में इसे महाकाल दर्शन के लिए बनाया गया .. मंदिर के रास्ते में अजीब दुर्घटना ... ब्रेक फेल क्रैश .. बस कुछ टांके के साथ दूर हो गया ...जय श्री महाकाल!"

तनुश्री का एक्सीडेंट

तनुश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीरें साझा कीं और अपने विश्वास और दुर्घटना के बारे में लिखा. "मेरा विश्वास अंधा नहीं है. यह चीजों को देखता है और महसूस करता है और जानता है. मेरा विश्वास वह रस्सी है, जो मेरे पास है, जब भी जीवन तेज रेत की तरह लगता है ... यह ऐसे समय में भी एक ढाल है .. जैसे मेरे रेंगने के क्षण में भी. उस भयानक क्षण में जब मुझे नहीं पता था कि भविष्य में क्या है मेरे दिल में एक छोटी सी आवाज ने मुझसे बात की और कहा कि मैं ठीक हो जाऊंगी. मैंने प्रार्थना की है कि कोई टूटी हुई हड्डियां न हों ... इसलिए कोई टूटी हुई हड्डियां नहीं ... लोग दूसरी मंजिल ने दुर्घटना सुनी..लेकिन कोई टूटी हुई हड्डी नहीं..मैं विश्वास से जीना चुनती हूं... जो कुछ भी होता है वह मेरे अच्छे के लिए होता है. ठीक है.. मैं अब ठीक हूं..कल एक बेहतर दिन होगा."

तनुश्री और महाकाल का साथ

उन्होंने आगे लिखा, "मेरा मानना​है कि रविवार और सोमवार को कभी भी कुछ भी बुरा नहीं हो सकता है ... इसलिए अगर कुछ हुआ तो यह शायद मेरे लिए किसी अथाह तरीके से अच्छा है ... कुछ अच्छा होने वाला है. शायद मुझे कुछ बेहतर प्राप्त करना है. भगवान सिर्फ पहले खराब चीजों को हटा रहे हैं...मैं कल के लिए उत्साहित हूं...#enthucutlet,"

Tanushree Dutta Post
Tanushree Dutta Post
Instagram

अभिनेत्री ने अपने मोटापे का उड़ाया मजाक

अभिनेत्री ने अपने खाना और वजन बढ़ाने के बारे में भी मजाक किया. "हे प्रभु !! अब तो बला टल गई. क्या मैं कृपया अपने सुपरमॉडल आकार की गोलगप्पे देवी रूप में आ सकता हूं, जारी रखूं??इतना सारे दूध और घी का सेवन किया है पिछले कुछ महीनों में.. मेरे खाने के लिए बहुत बकरे बेचारे भी कट गए..लगा जैसे मेरे अंदर भी एक लघु पीठ की स्थापना कर रहे हो आप विटामिन की क्या लगा..फिटनेस तो ठीक है, लेकिन मॉडल शेप की स्वाहा हो गई...भस्म हो गया मेरा साइज जीरो वाला स्वैग और भुख ऐसी की मानो ब्लैक होल जैसा वैक्यूम डेवलप हो रहा है''.

Tanushree Dutta Post
Tanushree Dutta Post
Instagram

तनुश्री का वीडियो वायरल

उन्होंने यह भी लिखा, "महाकाल के साथ मेरा 300 साल पुराना संबंध है ... पूरी तरह से याद नहीं कर सकती, लेकिन हां आज की श्रद्धा नहीं है... वास्तव में मेरे सभी देवता जिन्हें मैं प्यार करती हूं और उनके साथ मेरा प्राचीन इतिहास है जो मेरे वर्तमान जन्म से परे है..." अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, तनुश्री ने लंगड़ाते हुए मंदिर में प्रवेश करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे पूरे जीवन की पहली सड़क दुर्घटना और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और मजबूत बना दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें