1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tanushree dutta is upset with wikipedia bio says i am miss india universe bud

विकिपीडिया पर दी गई इस जानकारी से तनुश्री दत्ता हुईं खफा, बोलीं- "मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं..."

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अक्सर कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने दिल की बात कहने से नहीं डरतीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tanushree Dutta
Tanushree Dutta
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अक्सर कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने दिल की बात कहने से नहीं डरतीं. एक्ट्रेस ने अब अपने विकिपीडिया बायो (Wikipedia Bio) पर नाराजगी जाहिर की है और कहा वो इसे बदलने में असमर्थ हैं. तनुश्री दत्ता ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के साथ अपनी एक एकल तसवीर साझा की है.

उन्होंने लिखा, "अरे दोस्तों... कुछ ऐसा है जो मुझे कुछ समय से परेशान कर रहा है. यह मुझ पर विकिपीडिया प्रोफ़ाइल है. तो यह मेरे बारे में पूरी तरह से गलत है और मुझे सिर्फ एक "भारतीय मॉडल" कह रहे हैं और मेरी साख कम कर रहा है. मैंने बदलने की कोशिश की लेकिन यह उसी पर वापस आ रहा है." उन्होंने आगे कहा, "मैं एक मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री/स्टार हूं, इसलिए पता नहीं क्यों यह "इंडियन मॉडल" कहती हैं."

उन्होंने लिखा, "जब लोग काम / पुरस्कार आदि के लिए एक सार्वजनिक व्यक्ति को Google पर देखते हैं तो यह पहली चीज है और मेरा सब अजीब और बकवास है. कल्पना कीजिए कि सिर्फ एक जीवन में इतना कुछ करने के बाद मेरे पास एक सीधी, उत्थान और सटीक विकिपीडिया प्रस्तुति भी नहीं हो सकती है."

उन्होंने यह पूछकर निष्कर्ष निकाला कि क्या कोई उसे ठीक करने में उसकी मदद कर सकता है. उन्होंने लिखा, “हो सकता है कि शास्त्र सही हों और मेरे पुरस्कार और मान्यता स्वर्ग में होने वाली है. वैसे भी मैंने इस तरह के अजीब सामान के साथ अपनी गंदगी देखना छोड़ दिया है, ऐसा लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती! अगर कोई मदद कर सकता है तो कृपया करें...लेकिन...मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छी और आश्चर्यजनक चीजें होने वाली हैं..."

2018 में भारत के #MeToo मूमेंट की अगुवाई करने वाली अभिनेत्री को कथित उत्पीड़न की घटना के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बाहर होना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने अमेरिका में खुद को स्थापित करने की कोशिश की थी. इस बीच उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें