25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनTMKOC: जानें कौन हैं Monaz Mevawalla, जिसने किया जेनिफर मिस्त्री को रिप्लेस, बनेंगी नयी रोशन भाभी

TMKOC: जानें कौन हैं Monaz Mevawalla, जिसने किया जेनिफर मिस्त्री को रिप्लेस, बनेंगी नयी रोशन भाभी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेनिफर मिस्त्री ने पहले मिसेज सोढ़ी की भूमिका निभाई थी, लेकिन मेकर्स के साथ अनबन की वजह से उन्होंने सीरियल को इसी साल अप्रैल में छोड़ दिया था. अब मिसेज रोशन सिंह सोढी के रोल में मोनाज मेवावाला दिखेंगी.

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला कॉमेडी शो है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. हाल ही में शो दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी को लेकर चर्चा में था. हालांकि दयाबेन तो नहीं आई, लेकिन मेकर्स को सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी ट्रोल किया. साथ ही खूब बुरा-भला भी कहा क्योंकि सबको यही लगा कि दयाबेन सच में वापस आ जाएगी. वहीं, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल जो मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाती थी, शो को छोड़ चुकी है. जेनिफर ने निर्माता असित कुमार मोदी और अन्य पर गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद सीरियल कई अन्य वजहों से चर्चा में आ गया था. अब मेकर्स को जेनिफर का शो में रिप्लेसमेंट मिल गया है और वो है मोनाज मेवावाला. चलिए आपको बताते है कौन है मोनाज.

कौन हैं मोनाज मेवावाला?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेनिफर मिस्त्री ने पहले मिसेज सोढ़ी की भूमिका निभाई थी, लेकिन मेकर्स के साथ अनबन की वजह से उन्होंने सीरियल को इसी साल अप्रैल में छोड़ दिया था. अब मिसेज रोशन सिंह सोढी के रोल में मोनाज मेवावाला दिखेंगी. मोनाज कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी है. मोनाज के माता-पिता का नाम फिरदौस मेवावाला और आशा फिरदौस मेवावाला था. एक्ट्रेस ने कसूर सहित कई फिल्मों में काम किया है. उनकी उम्र 37 साल है और उन्होंने मुंबई में पढ़ाई की है. वो एक साल्सा डांसर भी है. मोनाज के पास एक पेट डॉग है, जिसके साथ वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती है.

https://www.instagram.com/p/Ct8ZSTwKkXB/

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मोनाज मेवावाला ने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को रिप्लेस कर लिया है. ईटाइम्स से बात करते हुए जेनिफर ने कहा, इस बार जब मैंने 7 मार्च को शो छोड़ा तो मुझे पूरा विश्वास था कि मैं वापस नहीं लौटूंगी. तो पूरी टीम से लगाव खत्म हो गया. मैं इस दिन के लिए तैयार और तैयार था. शो में नए रोशन के रूप में मोनाज के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं उस व्यक्ति को आशीर्वाद देना चाहती थी जो यह भूमिका निभाने के लिए मेरी जगह आ रही है. मैं चाहती हूं कि व्यक्ति सुखी और समृद्ध हो. मैं चाहती हूं कि नये व्यक्ति को भी दर्शक स्वीकार करें. क्योंकि स्वीकार्यता नहीं होगी दर्शकों की तो चीजें मुश्किल हो जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/CyrOXOdhXU0/

दयाबेन की होगी वापसी!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. बीते 6 सालों से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इन-दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही है. वह जब प्रेग्नेंट थी, तब उन्होंने सीरीयल के ब्रेक लिया था. हालांकि अबतक उन्होंने वापसी नहीं की और फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री ने शो को अलविदा कहा है. उनके शो छोड़ने के बाद से ही सीरियल कई गलत वजहों को लेकर चर्चा में है. अबतक इसे कई स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया है. इससे नेहा मेहता, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऑफ-एयर हो रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा! अब नजर नहीं आएंगे जेठालाल-बबीता जी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ होगा ऑफ-एयर?

टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 15 सालों के बाद बंद होने वाला है. चल रही अटकलों ने सुझाव दिया कि शो आने वाले महीनों में समाप्त होने की संभावना है. हालांकि ये अफवाह सच नहीं है और शो ऑफ-एयर नहीं होगा. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बेहद पसंद किया जाने वाला सिटकॉम खत्म नहीं हो रहा है और यहीं रहेगा. हालांकि, मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें