1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah two stars sundarlal aka mayur vakani and tukaram bhide aka mandar chandwadkar tests corona positive will show shooting stop div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दो स्टार्स हुए कोरोना पॉजिटिव, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandar Chandwadkar and mayur vakani
Mandar Chandwadkar and mayur vakani
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Mandar Chandwadkar corona positive : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है. हाल ही में शो में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी (Mayur Vakani) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, आत्माराम तुकाराम भिड़े उर्फ मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) को कोरोना हो गया है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे है कि अब शो की शूटिंग रुक जाएगी.

गोकुलधाम सोसायटी के शिक्षक और सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े यानि मंदार चंदवादकर ने आजतक से बातचीत में बताया कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं और वो Asymptomatic है. मंदार ने बताया कि वो सारे एहतियात बरत रहे है, जो डॉक्टर ने उन्हें बताए हैं. उन्होंने बताया कि, मेरी हेल्थ ठीक है और काफी हद तक मैं फिट और फाइन महसूस कर रहा हूं.

एक्टर ने आगे बताया, मैन खुद को पहले ही आइसोलेट कर लिया था. टेस्ट रिपोर्ट्स आने से पहले ही ये कदम उठाया था क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं इन्फेक्ट हुआ हूं. फिलहाल मैं और मेरी फैमिली खुद का ख्याल रख रही है और उम्मीद है कि मैं जल्द से जल्द शूटिंग पर वापसी करूंगा. बता दें कि सोनालिका जोशी ने भी कोरोना जांच करवा ली है. रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. पलक सिधवानी ने भी कोविड-19 टेस्‍ट करवा लिया है और वह भी टेस्‍ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं.

सोनालिका जोशी तारक शो में उनकी पत्नी माधवी भिड़े का किरदार निभाती है. तो पलक सिधवानी उन दोनों की बेटी का रोल कर रही है. इससे पहले सुंदरलाल का रोल प्ले करने वाले अभिनेता मयूर वकानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनका फिलहाल इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

गौरतलब है कि 27 जुलाई साल 1976 को मुंबई में जन्मे मन्दार चंदवादकर इंजीनियर है. वे कॉलेज के दिनों से एक्टिंग के शौकीन थे. मंदार ने अपना एक थिएटर ग्रुप भी बनाया, उन्होंने इसका नाम प्रतिबिम्ब रखा. इस दौरान वे मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी करते रहे. डिग्री लेने के बाद मंदार ने 3 साल तक दुबई में काम भी किया. वे सन् 1997 से 2000 तक दुबई में रहे. लेकिन एक्टिंग करने का चाह उन्हें वापस भारत लेकर आ गई. यहां उन्होंने हिंदी, मराठी और अंग्रेजी तीनों लेंग्वेज में प्ले किये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें