1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah old sodhi aka gurucharan singh offer of bigg boss 15 and bb ott actor not go due to this reason slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सोढ़ी को दो बार मिला था बिग बॉस का ऑफर, इस वजह से नहीं बनी बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूराने सोढ़ी यानि गुरुचरण सोढ़ी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें दो बार बिग बॉस का ऑफर मिला था, लेकिन इस कारण की वजह से उन्होंने मना कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोढ़ी को दो बार मिला था बिग बॉस का ऑफर
सोढ़ी को दो बार मिला था बिग बॉस का ऑफर
instagram

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो में से एक है. इस शो के सभी किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में गुरुचरण फेम सोढ़ी की एक्टिंग के कारण सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन-फौलोइंग हैं. दर्शके शो में उनके जोश को काफी पसंद करते हैं. पिछले साल किन्हीं कारणों से गुरुचरण सोढ़ी ने शो छोड़ दिया और वह गायब से हो गए थे.

हाल ही में अब एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' ऑफर हुआ था. यही नहीं उन्हें बिग बॉस ओटीटी भी ऑफर हुआ था. लेकिन किसी कारण से बात नहीं बन पाई.

ईटाइम्स से बातचीत करते हुए सोढ़ी ने कहा कि उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' दोनों ही ऑफर हुई थी. इस सिलसिले में मेकर्स के साथ फिल्म सिटी में मीटिंग होनी थी, लेकिन वह पोस्टपोन हुई और आज तक वह हुई ही नहीं. जब मैं मुबंई आया तो मेकर्स ने कहा कि मीटिंग में सभी बाते तय करते हैं, लेकिन फिर उन्होंने संपर्क करना बंद कर दिया. मैंने पूछा तो उन्होंने कहा, बाद में बात करेंगे, जिसके बाद मैंने कहा कि बाद में मैं यहां नहीं रहूंगास लेकिन उनका कुछ जवाब नहीं आया. मैं नहीं जानता कि आखिर वह मुझे सच में बिग बॉस का हिस्सा होते देखना चाहते थे या नहीं.

गुरुचरण सिंह ने आगे कहा कि जब मुझे बिग बॉस ओटीटी ऑफर हुआ था. तब मेकर्स ने मुझे क्वॉरेटाइंन होने को कहा था, मैंने उनकी बात मान भी ली थी, बाद में कुछ अपडेट आया ही नहीं. जिसकी वजह से चर्चा वहीं खत्म हो गया.

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी के किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते थे. जब उन्होंने शो को क्विट किया, तब उनकी जगह मेकर्स ने बलविंदर सिंह को दे दी थी. अब गुरुचरण ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें अब वापस जाने को पूछा गया, वह हां कह देंगे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें