1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah navina bole entry in show as psychologist to solve jethalal problem

TMKOC: इस किरदार की हो रही इंट्री, जिसका जेठालाल को बेसब्री से इंतजार है...जानें

चर्चित सीरीयल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की कहानी लोगों को पसंद आ रही है. जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एक बार फिर मुश्किल में घिर आये हैं. लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि उन्‍हें मनोचिकित्‍सक (Psychiatrist) की जरूरत पड़ी हो.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jethalal
jethalal
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चर्चित सीरीयल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की कहानी लोगों को पसंद आ रही है. जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एक बार फिर मुश्किल में घिर आये हैं. लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि उन्‍हें मनोचिकित्‍सक (Psychiatrist) की जरूरत पड़ी हो. अब लगता है कि जेठालाल जल्‍द ही अपने मनोचिकित्‍सक से रूबरू होंगे.

आगामी एपिसोड टीम में एक नया चेहरा शामिल होनेवाला है. 'इश्कबाज़' फेम नवीना बोले (Navina Bole) ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कुछ एपिसोड के लिए शूट किया है. अभिनेत्री ने पिछले साल मेटरनिटी लीव लिया था और अब वह 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के साथ वापसी कर रही हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वह एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभायेंगी जो जेठालाल की नींद की समस्याओं से निपटने में मदद करती हैं. शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नवीना ने ईटाइम्‍स को बताया, "मैं उन्‍हें सलाह देती हुई नजर आऊंगी. मैंने इससे पहले भी शो किया है. वास्तव में जब भी मैं शो करती हूं, मैं डॉक्टर की भूमिका निभाती हूं. पिछली बार मैं एक फिटनेस कोच थी. इस बार मैं एक मनोचिकित्सक हूं. यह हमेशा तारक मेहता से जुड़ा एक आनंद है.

उन्‍होंने आगे कहा,' यह एक अच्छा, साफ-सुथरा, मनोरंजक शो है, जो इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. यह साथ लौटने का सबसे अच्छा मंच था." उन्‍होंने खुलासा किया कि वह कोरोनो वायरस की वजह से घर से निकलने से डरती हैं क्‍योंकि उनका एक छोटा बच्चा है. हालांकि, उन्होंने 'तारक मेहता' सेट पर उचित देखभाल और सभी आवश्यक सावधानियों के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम की प्रशंसा की. बता दें कि नवीना ने अपनी बच्ची के जन्म के लगभग एक साल का ब्रेक लिया था. लेकिन अब वह और कई प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हैं.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बबीता जी से मनोचिकित्‍सक का नंबर लेकर जेठालाल अपने घर आते हैं. लेकिन घर पहुंचकर उनकी परेशानी और बढ़ जाती है. वह इस बात को लेकर परेशान होता है कि वो मनोचिकित्‍सक से किस तरह जुड़ेगा क्‍योंकि फोन के बारे में कम जानकारी होने की वजह से उसे नहीं पता कि ऑनलाइन किसी से वीडियो कॉल कैसे करते हैं. अब आनेवाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि जेठालाल कैसे इस परेशानी से निकलते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें