1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah komal hathi aka ambika ranjankar slam troller for commenting improper words says this know actress personal life div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक शो की 'मिसेज हाथी' की इस तसवीर पर यूजर ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Ambika Ranjankar
Ambika Ranjankar
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Ambika Ranjankar, Komal Hathi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का रोल अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) निभा रही हैं. अंबिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्सर एक्ट्रेस अपनी तसवीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इस बीच एक्ट्रेस की एक तसवीर पर एक मीडिया यूजर ने भद्दा कमेंट किया, जिसका उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया.

दरअसल, अंबिका रंजनकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पर तसवीर लगाई थी, जिसपर एक मी़डिया यूजर ने कमेंट किया. उसने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में'. इस मैसेज का अंबिका ने उस यूजर को करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस ने उसके मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने पोस्ट में शेयर किया.

एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं तुम्हें नए साल की शुभकामनाओं के साथ तुम्हारे लिए जल्द ठीक होने की कामना करती हूं. किसी को साल के पहले ही दिन इतनी कड़वाहट के साथ विश करना. मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि तुम कितने दर्द में होगे. मैं आशा करती हूं कि तुम्हारे दोस्त ये पोस्ट ना देखें'. साथ ही अंबिका ने #speakupwhentrolled #stoptrolling जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.

अंबिका रंजनकर की रियल लाइफ

अंबिका रंजनकर के रियल लाइफ पार्टनर का नाम है अरुण रंजनकर, जो एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं. उनके पति ने एक्टिंग और डायरेक्शन में कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं. उनका एक बेटा है, जिसका नाम अथर्व है.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबिका प्रियदर्शन के निर्देशन में 2001 की हिंदी फिल्म ‘ये यार घर ये मेरा घर का’ हिस्सा थीं. उसके बाद 1993 में जी टीवी के फिल्मी चक्कर में और 1994 में SAB TV के ‘हैला कौन है जनाब’ में भी नजर आईं थीं. धारावाहिक, ‘हंसते-खेलते’ में भी नज़र आई थीं. 2004 में उन्होंने हिंदी धारावाहिक ‘हम सब बाराती’ में भी अहम किरदार निभाया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें