1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah disha vakani aka dayaben blessed with a baby boy sundarlal aka mayur vakani confirmed slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन दोबारा बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म, सुंदरलाल ने किया कंफर्म

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरेदार निभाने वाली दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं. इस बार उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के भाई सुंदरलाल ने इस बात को कंफर्म किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के हर किरदार की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैंन फौलोइंग है. वह सभी किरेदारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. शो की गरबा क्वीन यानी की दयाबेन काफी वक्त से शो से गायब है. हालांकि अब उनकी वापसी की खबरें आ रही हैं. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं. इस बार उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के भाई सुंदरलाल ने इस बात को कंफर्म किया है.

दिशा वकानी बनीं मां

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुदंरलाल का किरेदार निभाने वाले मयूर वकानी दिशा के रील और सगे भाई है. उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि दिशा वकानी फिर से मां बनी हैं. बता दें कि दिशा ने नवंबर 2017 को बेटी स्तुति पाडिया को जन्म दिया था. इस खबर के बात दिशा के फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं.

दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने कही ये बात

मामा बनने को लेकर उत्साहित मयूर वकानी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया हूं. 2017 में दिशा की एक बच्ची थी और अब वह फिर से मां बन गई है. मैं फिर से मामा बन गई हूं. मैं बहुत खुश हूं." मयूर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी के भी संकेत दिए. मयूर ने कहा कि उनकी बहन के शो में वापस न आने की कोई वजह नहीं है. उन्होंने कहा, "दिशा निश्चित रूप से शो में वापसी करेगी. यह एक लंबा समय हो गया है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एकमात्र ऐसा शो है, जिसमें उसने इतने सालों तक एक्टिंग की है. इसलिए कोई कारण नहीं है कि वह शो में वापस न आए. हम सभी इंतजार कर रहे हैं. जब वह सेट पर काम पर वापस आएंगी".

दिशा वकानी के पति ने कही ये बात

दिशा वकानी के पति मयूर पाडिया ने अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, "दिशा हमारे न्यूबोर्न बेटे के साथ फिलहाल काफी बिजी है...वह जल्द ही आपसे बात करेगी." क्या इसका मतलब यह है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को उनकी पसंदीदा दयाबेन शो में वापस देखने को मिलेगी? आपको बता कें कि निर्माता असित कुमार मोदी ने भी दिशा की वापसी के बारे में कुछ संकेत दिए थे. उन्होंने फैंस को कंफर्म किया था कि दया बेन एक बार फिर से शो में दिखेंगी. दया और जेठालाल के बीच 'नोक-झोक' फिर से सभी का दिल जीतने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें