1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah daya ben to be back in show producer asit kumarr modi confirms slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की होगी वापसी, असित कुमार मोदी ने किया कंफर्म, कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही दयाबेन यानी की दिशा वकानी की वापसी हो सकती है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इसे कंफर्म किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री का सबसे पोपुलर शो में से एक है. शो ने बीते 13 सालों ने अपनी दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बना रखी है. शो के हर किरदार को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन फौलोइंग है. फैंस सभी किरेदारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. शो में दयाबेन और जेठालाल की कमेस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पसंद हैं. हालांकि बीते कुछ सालों से दयाबेन शो से गायब है. रिपोर्ट्स की माने तो अब दयाबेन जल्द वापसी कर सकती हैं.

दयाबेन की शो में वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो शो के फेमस कैरेक्टर को जल्द ही लाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा, "हमारे पास दयाबेन को वापस नहीं लेने का कोई कारण नहीं है, लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है. 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था, लेकिन अब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 में कोई भी अच्छे समय पर हम दया बेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों की इच्छा को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा."

दिशा वकानी बनेंगी दयाबेन

यह पूछे जाने पर कि क्या दिशा वकानी उर्फ दया बेन के रूप में वापसी करेंगी, असित ने कहा, "मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं. दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं, लेकिन अब वह शादीशुदा है और उनका एक बच्चा है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है. हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा, लेकिन जो भी हो आपको दया जरूर मिलेगी. हम एक टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था."

साल 2017 से गायब है दयाबेन

आपको बता दें कि साल 2017 में दिशा वकानी के मैटरनिटी ब्रेक पर जाने के बाद से दया बेन का किरदार शो से गायब है. उन्होंने एक हेटी को जन्म दिया और उसके बाद वह वापस नहीं लौटी, क्योंकि वह अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो गई थी. दिशा ने अक्टूबर 2019 में एक खास फोन सीन शूट किया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापसी करेंगी या दर्शकों को एक नया चेहरा देखने को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें