1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shailesh lodha host talent show wah bhai wah after quitting taarak mehta ka ooltah chashmah bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस वजह से शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने का किया फैसला, पढ़ें लेटेस्ट जानकारी

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) उर्फ तारक मेहता ने आखिरकार शो छोड़ने का फैसला कर लिया है और इस खबर से उनके प्रशंसक बेहद निराश हो गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shailesh Lodha
Shailesh Lodha
instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर है. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) उर्फ तारक मेहता ने आखिरकार शो छोड़ने का फैसला कर लिया है और इस खबर से उनके प्रशंसक बेहद निराश हो गये हैं. वो शो के साथ अपने 14 साल की यात्रा को खत्म करने जा रहे हैं. अब उनके शो छोड़ने की वजह भी सामने आ गई है.

शैलेश लोढ़ा कर रहे नये शो की शूटिंग

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा पिछले 10 दिनों से उपनगरीय मुंबई में एक सेट पर शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कविता-आधारित प्रतिभा की खोज वाला शो को भी मिल गया है. शैलेश के नए शो का नाम 'वाह भाई वाह' होगा. यह आने वाले और आने वाले कवियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा क्योंकि वे जनता का मनोरंजन करते हैं.

हास्य और व्यंग्य से भरपूर होगा शो

यह शो हास्य और व्यंग्य से भरपूर होगा और पूरे भारत के कवि अपने लेखन को स्टूडियो दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे, जिसे बाद में नेशनल टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. यह जून के मध्य से पहले ऑन एयर हो जाएगा और एक भव्य लॉन्च के लिए सभी तैयारियां चल रही हैं. शेमारू टीवी इस शो को विशेष रूप से टीवी देखने वाले दर्शकों के लिए ला रहा है.

कोई जज या रेटिंग सिस्टम नहीं होगा

शो के फॉर्मेट के अनुसार , वाह भाई वाह के प्रत्येक एपिसोड में 3 कंटेस्टेंट को इन्वाइट किया जाएगा, जिन्हें अपनी कविता के साथ दर्शकों को आकर्षित करने का मौका मिलेगा. शैलेश न केवल शो को होस्ट करेंगे, बल्कि हर एपिसोड में अपनी कुछ कविताओं को दर्शकों के सामने पेश करके टैलेंट को और प्रोत्साहित करेंगे. चूंकि यह कोई प्रतियोगिता शो नहीं है, इसलिए कोई जज या रेटिंग सिस्टम नहीं होगा. बल्कि वाह भाई वाह देश के कोने-कोने से साहित्य को प्रोत्साहित करने की कोशिश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें